Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

महाराष्ट्र का जनादेश शिवसेना का मुख्यमंत्री चाहता है : राउत

महाराष्ट्र में भाजपा और उसकी सहयोगी पार्टी शिवसेना के बीच सरकार गठन को लेकर जारी खींचतान जारी है। शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने शुक्रवार को कहा कि महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री उनकी पार्टी से होगा। राउत ने मुंबई में संवाददाताओं से कहा कि भाजपा और शिवसेना के बीच सरकार गठन को लेकर अब तक कोई बातचीत नहीं हुई है। उन्होंने दावा किया कि महाराष्ट्र का अगला मुख्यमंत्री शिवसेना से होगा। शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत ने आज फिर कहा, शिवसेना ने ठान लिया तो बहुमत मिल ही जाएगा। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में अगला मुख्यमंत्री शिवसेना का ही होगा।
शिवसेना-भाजपा में चुनाव से पहले जो हुई थी उसी पर भाजपा आगे बढ़े। महाराष्ट्र को एक स्थिर सरकार चाहिए। महाराष्ट्र के लोगों ने 50-50 फार्मूले के आधार पर सरकार बनाने का जनादेश दिया है। वह शिवसेना का मुख्यमंत्री चाहते हैं। राउत ने कहा कि सरकार गठन को लेकर भाजपा और शिवसेना के बीच कोई बातचीत नहीं हो रही है। भाजपा के अल्टीमेटम को लेकर राउत ने कहा कि भाजपा को कोई अल्टीमेटम नहीं, वे बड़े लोग हैं।
वहीं अपने ट्विटर पर उन्होंने लिखा, ‘साहिब, मत पालिए, अहंकार को इतना, वक्त के सागर में कईं, सिकन्दर डूब गए। शिवसेना सूत्रों का कहना है कि अगर भाजपा बगैर शिवसेना अल्पमत सरकार बनाती है तो पार्टी देवेंद्र फडणवीस के शपथ ग्रहण समारोह का बहिष्कार करेगी। कहा जा रहा है कि भाजपा ने पांच नवंबर को शपथ ग्रहण के लिए मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम को बुक कराया है और समारोह में फडणवीस के साथ भाजपा के आठ से 10 मंत्री शपथ ग्रहण कर सकते हैं।

Related posts

नागरिकता संशोधन विधेयक के खिलाफ सिब्बल लड़ेंगे केस

aapnugujarat

મેહુલ ચોક્સીની ઘર વાપસી માટે ભારત સરકારે ડોમિનિકા જેટ મોકલ્યું…!!!

editor

રાહુલ ગાંધીના નિવેદન પર જ્યોતિરાદિત્ય સિંધિયાએ આપી પ્રતિક્રિયા

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1