Aapnu Gujarat
ગુજરાત

होमगार्ड के सस्पेंडेड सीनियर कमांडेंट के विरूद्ध शिकायत

गुजरात राज्य होमगार्ड विभाग के सीनियर कमांडेंट ब्रिजराजसिंह गोहिल ने पैसे की लेन-देन में अकाउंटेंट का अपहरण करके धमकी देने की शिकायत गुजरात यूनिवर्सिटी पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई है । युवक के मालिक से पैसे लेने के लिए अकाउंटेंट को बुलाकर कार में बिठा दिया गया था । साणंद हाइवे पर ले जाने के बाद आंबावाडी सर्कल पर छोड़कर फरार हो गये । शिकायत की वजह से अब गुजरात यूनिवर्सिटी पुलिस ने ब्रिजराजसिंह सहित के तीन लोगों के विरूद्ध अपराध दर्ज करके जांच शुरू कर दी है ।
पुलिस के बताये अनुसार ब्रिजराजसिंह गोहिल को फिलहाल होमगार्ड विभाग से सस्पेन्ड किया गया है । अपहरण और धमकी की शिकायत मामले में जांच की जा रही है ।
शहर के भुलाभाई पार्क में स्थित भावनापार्क सोसाइटी में रहते और नवरंगपुरा व्हाइट हाउस के सामने स्थित सरवैया हाउस में अकाउंटेंट के तौर पर ड्‌यूटी करते जीतेन्द्र पटेल के फोन पर शनिवार को दोपहर में राज्य के होमगार्ड विभाग के सीनियर कमांडेंट ब्रिजराजसिंह गोहिल का फोन आया । आपका मालिक मौजूद है कि नहीं यह गोहिल ने पूछा था जिसकी वजह से जीतेन्द्र ने मना कर दिया था । बाद में जीतेन्द्र काम से ऑफिस नीचे आया तब कार में ब्रिजराजसिंह और प्रवीण पटेल बैठे थे । जीतेन्द्र को बुलाकर इसके फोन से अश्विनसिंह को फोन किया था । लेकिन फोन बंद आ रहा था । ब्रिजराजसिंह ने कार में बैठने का कहने पर जीतेन्द्र ने मना कर दिया था जिसकी वजह से वह नाराज हो गया था । कार में बिठाकर और नेहरूनगर होकर साणंद हाइवे पर कार ले गया था । उनकी रिवाल्वर कार के डेशबोर्ड पर रख दिया था । जीतेन्द्र के फोन पर ऑफिस के कर्मचारी का फोन आने पर चार दिन आने में लगेगा यह बताया गया था और फोन तोड़ने का प्रयास किया गया था । साणंद पहुंचने के बाद जीतेन्द्र को कहा कि आपका मालिक अश्विनसिंह सरवैया से पैसा लेना है । आप बैठे रहो । कुछ देर के बाद वह कार में जीतेन्द्र को आंबावाडी सर्कल पर उतार दिया था और यह मामले में किसी को बतायेगा तो जान से मार देने की धमकी दी थी ।

Related posts

અમદાવાદમાં 365માંથી 331 દિવસો ગરમ : Report

aapnugujarat

કોર્પોરેશનમાં ૨૨ વર્ષ પછી કારકુન કેટેગરીમાં પ્રમોશન

aapnugujarat

શહેરમાં પરકોલેટિંગ વેલની જાળવણી માટે આકરૂં વલણ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1