Aapnu Gujarat
ગુજરાત

गांधीनगर क्षेत्र में हुई हत्याओं का सिरियल किलर पकड़ा गया

गुजरात के आंतकवाद निरोधी दस्ते (एटीएस) ने एक सीरियल किलर को गिरफ्तार किया है । गिरफ्तार किए गए किलर पर आरोप है कि उसने पिछले तीन महीनों में तीन लोगों की हत्या की । सूत्रों के मुताबिक, आरोपी ने पूछताछ में बताया है कि वह मजे के लिए लोगों की हत्या करता था । बताया गया कि वह शहर में घूम-घूमकर रेकी करके अपना टारगेट तय करता था । आरोपी की पहचान राजस्थान निवासी, मनीष माली के रूप में हुई है । पुलिस के मुताबिक, उसने अक्टूबर, दिसंबर और जनवरी में तीन लोगों को गोली मार दी । पुलिस ने यह भी बताया कि वह लोगों की हत्या करके उनको लूट भी लेता था । एटीएस सूत्रों के मुताबिक, आरोपी को पहले भी चोरी के मामलों में गिरफ्तार किया जा चुका है ।
पुलिस ने बताया कि आरोपी ने पूछताछ में माना है कि वह हत्या के लिए यूट्यूब पर एक टीवी सीरियल देखकर सीखता था । उसके ऊपर पांच लाख रुपये का इनाम भी घोषित किया गया था । गुजरात एटीएस के असिस्टेंट कमिश्नर बी पी रोजिया ने कहा, २०१६ में उसने एक बंदूक चुराई, जिसे बाद में तीन हत्याओं में इस्तेमाल किया गया । उसने यूट्यूब पर देखकर बंदूक चलाना सीखा और गांधीनगर में तीन लोगों की हत्या कर दी ।
लोगों की हत्या करने के बाद वह लगातार अपनी पहचान बदलकर पुलिस से बचता रहा । पुलिस ने बताया कि मनीष ने जिन तीन लोगों की हत्या की, उन सभी को सिर में गोली मारी थी । पुलिस ने यह भी बताया कि मनीष जिसको निशाना बनाता था, पहले उसकी रेकी करके बाकायदा उसके बारे में जानकारी इकट्ठा करता था । जांच के दौरान एक सीसीटीवी फुटेज में गांधीनगर के त्रिमंदिर के पास उसे देखा गया । पुलिस ने यह जानकारी सबके सामने लाई तो वह अंडरग्राउंड हो गया । शनिवार को एटीएस ने उसे धर दबोचा ।

Related posts

વેજલપુરમાં ચેનસ્નેચિંગ

aapnugujarat

અમદાવાદની 2 લાખ રિક્ષાઓના પૈડાં આવતીકાલે થંભી જશે, રીક્ષાચાલકોની હડતાળ

editor

ગુજરાત રાજ્ય યોગ બોર્ડના ચેરમેન શીશપાલજીએ પંચમહાલ જિલ્લાની મુલાકાતે

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1