Aapnu Gujarat
રમતગમત

पीकेएल : यू-मुम्बा ने तेलुगु टाइटंस को 41-27 से हराया

प्रो कबड्डी लीग 2019: बेहतरीन डिफेंडरों में शुमार फजल अत्राचली के दमदार खेल के बूते यू-मुम्बा ने मंगलवार को प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन में तेलुगु टाइटंस को 41-27 के मजबूत अंतर से हरा दिया। ईरान के डिफेंडर फजल ने छह अंक लिए और अपनी टीम को अहम जीत दिलाई। इस जीत के बाद मुम्बा की टीम पांचवें स्थान पर आ गई है। रेडरों में अर्जुन देशवाल ने मुम्बा के लिए बेहतरीन खेल दिखाया और 10 अंक हासिल किए। टाइटंस के सिद्धार्थ देसाई आज संघर्ष करते दिखे। वह अपनी पुरानी टीम के खिलाफ सिर्फ चार अंक ही ले पाए। सिद्धार्थ ने हालांकि मैच की शुरुआत में अच्छा खेल दिखाया और टाइटंस ने मैच के 14वें मिनट में मुम्बा को ऑल आउट कर 13-9 की बढ़त ले ली।
मुम्बा की टीम हालांकि पीछे नहीं रही उसने अपने आप को तुरंत संभाला और सिद्धार्थ को बाहर कर टाइटंस को कमजोर किया। सिद्धार्थ के जाने का मुम्बा को फायदा हुआ और वह पहले हाफ का अंत 15-15 के स्कोर के साथ करने में सफल रही, लेकिन मुंबई ने दूसरे हॉफ में जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए 26 अंक बटोरे जबकि तेलुगू की टीम 12 अंक ही बना पाई। दूसरे हाफ को शुरू हुए सिर्फ दो मिनट ही हुए थे कि मुम्बा की टीम ऑल आउट हो गई।
वापसी कर मुम्बा के फजल ने कुछ बेहतरीन टैकल कर अपनी टीम की बढ़त को मजबूत किया।
मुम्बा के पास यहां 20-16 की बढ़त थी। इस बढ़त को मुम्बा ने 24-18 किया और फिर मुड़कर नहीं देखा। मुंबई की 14 मैचों में यह सातवीं जीत है और वह 42 अंकों के साथ अब तालिका में सातवें स्थान से उठकर पांचवें नंबर पर पहुंच गई है। तेलुगू को 14 मैचों में आठवीं हार का सामना करना पड़ा और वह 30 अंकों के साथ नौंवें स्थान पर है। मुंबई ने रेड से 18, टैकल से 15 और ऑलआउट से छह अंक जुटाए। तेलुगू ने रेड से 15, टैकल से नौ और ऑलआउट से दो अंक लिए।

Related posts

Virat Kohli became 3rd Indian batsman after Sachin, Dravid to get 20,000 international runs

aapnugujarat

Team India will wear orange jersey for their World Cup 2019 match against England on June 30

aapnugujarat

केन विलियमसन ने तोड़ा १२ साल पुराना रेकॉर्ड

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1