Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

भाजपा, ISI में संबंध का बयान शर्मनाक : संबित पात्रा

भाजपा और आईएसआई में संबंध होने के आरोप को लेकर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए भगवा दल ने सोमवार को उनके बयान को निंदनीय और शर्मनाक बताया और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से माफी मांगने की मांग की । भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने पार्टी मुख्यालय में संवाददाताओं से कहा, यह बयान निंदनीय, शर्मनाक और गैर जिम्मेदाराना है । वे (दिग्विजय सिंह) कांग्रेस के नवरत्नों में से एक हैं, वे कोई साधारण नेता नहीं हैं । इस पर सोनिया गांधी को जवाब देना चाहिए ।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नौ रत्न हैं, जो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विरोध में आते-आते, पाकिस्तान को ऑक्सीजन देने का काम करते हैं । उन्होंने कहा कि जो भी बयान कांग्रेस के नवरत्न नेता देते हैं, वह पाकिस्तान के खबरिया चैनल की हेडलाइन में आता है और कई बार इमरान खान इस बयान को उद्धृत करते नजर आते हैं । उन्होंने सिंह, गुलाम नबी आजाद, मणिशंकर अय्यर जैसे नेताओं को ऐसा नवरत्न करार दिया जिस पर पाकिस्तान को गर्व होगा । पात्रा ने कहा कि दिग्विजय सिंह का बयान शर्मनाक और निंदनीय है ।
उन्होंने सवाल किया कि दिग्विजय सिंह को कैसे मालूम हुआ कि पाक खुफिया एजेंसी आईएसआई के लिये जासूसी करने वालों में मुसलमान कितने हैं और हिन्दू कितने हैं? संबित पात्रा ने कहा कि भाजपा हिंदुस्तान की ही नहीं अपितु विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी है । उस राजनीतिक पार्टी पर ऐसे आरोप लगाना, अनर्गल बयानबाजी करना बहुत ही निंदनीय और शर्मनाक है जो आज जनता के आशीर्वाद के कारण हिंदुस्तान की सत्ता में है । उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी और उनके नवरत्न नेता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से घृणा करते-करते लक्ष्मण रेखा लांघ जाते हैं ।
उन्होंने कहा कि जहां तक दिग्विजय सिंह का सवाल है, तो उनके लिये ज़ाकिर नाइक शांति दूत है और हम सब जासूस हैं । भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि अनुच्छेद ३७० हटने के बाद पूरे देश में अच्छा माहौल है । जम्मू-कश्मीर आगे बढ़ेगा इसको लेकर हर कोई खुश है । ऐसे में रंग में भंग डालने की कोशिश और पाकिस्तान की आवाज में बोलने की कोशिश कांग्रेस पार्टी, दिग्विजय सिंह और कुछ लोग ही कर रहे हैं । कथित वीडियो में बातचीत के दौरान दिग्विजय सिंह को यह कहते दिखाया गया है कि भाजपा के आईएसआई के साथ संबंध हैं । बाद में सिंह ने कहा है कि उनके बयान को तोड़मरोड़ कर पेश किया गया है ।

Related posts

कोरेगांव-भीमा हिंसा मामला : मुख्यमंत्री ठाकरे ने किया NIA जांच कराने का फैसला

aapnugujarat

ઉત્તરપ્રદેશ ઇન્વેસ્ટર સમિટમાં ૭૦૦ કરારો થવાની સંભાવના

aapnugujarat

સરહદે પાકિસ્તાન દ્વારા ગોળીબાર, રક્ષાપ્રધાને કહ્યું કશ્મીરમાં યુદ્ધવિરામ યથાવત રહેશે

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1