Aapnu Gujarat
મનોરંજન

मेरे जन्म के बाद चमका पापा का करियर : सोनम

जब सोनम से पूछा गया कि क्या वे केयरफ्री, हैपी गो लकी लड़की के किरदार में खुद को ज्यादा सहज मानती हैं? जवाब में सोनम ने कहा, ‘मुझे लगता है कि मैं कॉमिडी जॉनर को बेहतर कर सकती हूं। वहीं, ऑडियंस को लगता है कि मैं ‘रांझणा’, ‘नीरजा’ जैसी फिल्मों में ज्यादा अच्छी लगती हूं। मुझे खुद नहीं पता है कि मेरा जॉनर क्या है लेकिन मैं कॉमिडी में ज्यादा कंफर्टेबल और इजी महसूस करती हूं।
सोनम से जब पूछा गया कि वह असल जिंदगी में लोगों के लिए कितनी लकी हैं? सोनम कहती हैं, ‘मेरे नाम सोनम का मतलब ही लकी है। जब मैं पैदा हुई थी, तब से ही मेरे पापा की जिंदगी पूरी तरह बदल गई। ‘राम-लखन’, ‘तेजाब’ जैसी फिल्में सफल रहीं। कई पंडितों ने मेरी पत्री देखकर कहा है कि मेरी जिंदगी में जितने भी मर्द हैं, मैं उनके लिए बहुत लकी रहूंगी। वैसे मैं निजी तौर पर कर्म के साथ-साथ किस्मत पर भी यकीन रखती हूं। 
मुझे लगता है कि किस्मत का हाथ हर किसी की जिंदगी में होता है। आनंद आहूजा के ऐक्टिंग डेब्यू वाले सवाल पर सोनम का कहना था, ‘आनंद बिजनेसमैन हैं। वह कपड़े और स्नीकर बेचकर ज्यादा खुश हैं।’ अंधविश्वास को कितना मानती हैं? के जवाब पर उन्होंने कहा, ‘मैं बहुत ही अंधविश्वासी हूं। लेकिन मैं इसे साइंटिफिक नजरिए से देखती हूं। जब भी मैं किसी शुभ काम के लिए निकलती हूं, तो ओम नम शिवाय का जाप जरूर करती हूं।

Related posts

Kamal Haasan resumes shoot for ‘Indian 2’

aapnugujarat

એવી ફિલ્મો જે રેડી થઈ પણ રિલિઝ ના થઈ !!

editor

स्कार्लेट जोहान्सन ने कॉलिन जोस्ट से की शादी

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1