Aapnu Gujarat
આંતરરાષ્ટ્રીય સમાચાર

मुसलमान पर अत्याचार को लेकर चुप है संयुक्त राष्ट्र : पाक पीएम

बौखलाए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा है कि मुसलमानों पर जब भी अत्याचार होता है तो संयुक्त राष्ट्र शांत रहता है। यह बात प्रधानमंत्री इमरान ने देश को संबोधित करते हुए कही। इमरान खान ने कहा कि यदि कश्मीर में मुसलमान नहीं होते तो पूरी दुनिया में हल्ला मच जाता। इसे हम इंटरनेशनल कम्युनिटी कहते हैं, जिसे संयुक्त राष्ट्र कहते हैं, वे मुसलमानों पर अत्याचार की बात पर शांत रहते हैं।
इमरान ने कहा कि भारत अब बालाकोट की तरह ही पीओके में भी कुछ कर सकता है। कश्मीर पर बौखलाए पाकिस्तानी पीएम ने आरएसएस पर हमला बोलते हुए कहा कि हमें उसकी विचारधारा को समझना होगा। यह नफरत में पैदा हुई जमात है, जो हिंदुओं को ही श्रेष्ठ समझते हैं। इमरान खान ने कहा कि आरएसएस मुस्लिमों को सेकंड क्लास सिटिजन बनाकर रखना चाहता है। 
सारी दुनिया देख रही है कि कश्मीर में क्या हो रहा है। इसके बाद इमरान ने कहा कि वे कश्मीर के मसले को फिर वैश्विक संस्था की सालाना सभा में उठाएंगे। मैं संयुक्त राष्ट्र की आम सभा में भी इस मुद्दे को उठाऊंगा। इमरान ने कहा कि यदि आज दुनिया कश्मीरियों के लिए नहीं खड़ी होगी तो इसका असर पूरी दुनिया पर पड़ेगा।

Related posts

Attacks on tankers in the Gulf of Oman are baseless : Iran

aapnugujarat

ब्राह्मणबरिया में दो ट्रेनें टकराईं, 15 की मौत

aapnugujarat

एच-१बी वीजा पर ट्रंप प्रशासन के आंकडे गलत : थिंक टैंक

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1