Aapnu Gujarat
રમતગમત

भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए विंडीज टीम का एलान

वेस्टइंडीज क्रिकेट ने भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए टीम का एलान कर दिया। मंगलवार को विंडीज क्रिकेट ने अपनी टीम की घोषणा कर ट्विटर पर 13 सदस्यीय टीम की सूची डाली। दूसरे टेस्ट मैच के लिए मिगुएल कमिंस की जगह ऑलराउंडर कीमो पॉल को टीम में शामिल किया गया है। सीरीज के पहले टेस्ट में विंडीज की टीम ने निराशाजनक प्रदर्शन किया था। जिससे टीम को 318 रन से बड़ी हार का सामना करना पड़ा था। दिग्गज बल्लेबाज क्रिस गेल को एक बार फिर से टीम में जगह नहीं मिली है। विंडीज के स्टार ऑलराउंडर कीमो पॉल पहले टेस्ट मैच में चोट की वजह से नहीं खेल पाए थे। दूसरे टेस्ट के लिए उनकी वापसी हुई है और वह अब पूरी तरह से फिट हैं। हालांकि टखने में चोट की वजह से शेन डॉरिच दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं।
दूसरे टेस्ट मुकाबले के लिए टीम में कोई खास बदलाव नहीं किया गया है। भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टेस्ट मैच किंग्सटन ओवल में 30 अगस्त से शुरू होगा। भारत सीरीज में 1-0 से आगे है। दोनों के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा है। जो दो साल तक चलेगी। इस टीम में बदलाव की ज्यादा उम्मीद नहीं थी। इसका इशारा टीम के कप्तान जेसन होल्डर ने पहले टेस्ट मैच के बाद भी किया था। होल्डर ने मैच के बाद कहा था कि, टीम के बल्लेबाजों को आइना देखने की जरूरत है। एंटिगा में 419 रनों का लक्ष्य का पीछा करते हुए विंडीज टीम सिर्फ 100 रन पर ही ढेर होकर मैच हार गई थी इससे होल्डर के बल्लेबाजों से काफी निराश दिखे थे।

दूसरे टेस्ट के लिए वेस्टइंडीज टीम :-

जेसन होल्डर (कप्तान), शाई होप, शिमरोन हेटमायर, डैरेन ब्रावो, जॉन कैंपबेल, क्रेग ब्रेथवेट, कीमो पॉल, केमार रोच, रोस्टन चेज, शेनॉन गेब्रियाल, रेहकिम कार्नवाल, जेहमार हैमिल्टन, शेमारह ब्रूक्स।

Related posts

IND v NZ Test : दूसरे दिन का खेल खत्म

aapnugujarat

अनुष्का को बुरा लगा तो मैं माफी मांगता हूं : इंजीनियर

aapnugujarat

फाइनल टाई होने पर तालिका की स्थिति पर तय हो विजेता : चैपल

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1