Aapnu Gujarat
રમતગમત

रोनाल्डो के वकीलों ने यौन उत्पीड़न मामले में पैसे देने की बात कबूली

पुर्तगाल के महान खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो के वकीलों ने कोर्ट को पेश किए दस्तावेजों में यौन उत्पीड़न मामले में समझौता करने के लिए महिला को एक निश्चित रकम देने की बात कबूली। महिला ने रोनाल्डो पर आरोप लगाया था कि 2009 में लॉस वेगस स्थित एक होटल में खिलाड़ी ने उनका यौन उत्पीड़न किया था। कैथरीन मेयोर्गा नाम की महिला ने कहा था कि रोनाल्डो ने उन्हें समझौते के तौर पर 375,000 अमेरिकी डॉलर का भुगतान किया था और मामले को गोपनीय रूप से रफा-दफा करने की बात कही थी। रोनाल्डो की लीगल टीम ने दायर किए प्रस्ताव में 375,000 अमेरिकी डॉलर का भुगतान करने की बात मानी और मेयोर्गा के मुकदमे को खारिज करने की मांग की। 
इससे पहले, मेयोर्गा ने 2010 में रोनाल्डो के साथ अदालत के बाहर समझौता करने का दावा किया था और खुलासा किया कि मीटू मूवमेंट से प्रेरित होने के बाद उन्होंने खिलाड़ी के खिलाफ खुलकर बोलने का फैसला किया। रोनाल्डो ने हमेशा से कहा कि जो भी हुआ उसमें दोनों पक्षों की सहमति थी।
फुटबॉल स्टार पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो अब बलात्कार के आरोपों का सामना नहीं करना पड़ा था। इसकी पुष्टि अमेरिकी सरकारी वकीलों ने की थी। जुवेंटर फुटबॉलर पर कैथरीन मेयोर्गा नाम की महिला ने वर्ष 2009 में लॉस वेगस के एक होटल में शारीरिक उत्पीड़न करने का आरोप लगाया था। हालांकि, लॉस वेगस के सरकारी वकीलों ने दावा किया था कि आरोप लगाने वाली महिला इसके लिए एक भी सबूत पेश नहीं कर सकी है। पहले दावा किया गया था कि वर्ष 2010 में मेयोर्गा ने रोनाल्डो के साथ अदालत के बाहर मामले को सुलझा लिया था। लेकिन पीड़िता ने फिर दुनियाभर में चलाए गए महिलाओं के ‘हैशटैग मीटू मूवमेंट’ से प्रेरणा लेते रोनाल्डो की असलियत को सार्वजनिक करने का फैसला किया।

Related posts

पाकिस्तान में डेविस कप खेलने को तैयार हूं : रोहन बोपन्ना

aapnugujarat

ओलंपिक क्वालीफायर्स के लिए हमारे पास अच्छी टीम : सविता

aapnugujarat

પર્થ ટેસ્ટ : ઓસ્ટ્રેલિયા ૩૨૬ રન બનાવી ઓલઆઉટ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1