Aapnu Gujarat
ગુજરાત

संजीव भट्ट को राखी बांधने बहनों के साथ जाते हार्दिक हिरासत में

अहमदाबाद से ३०० बहनों के साथ हार्दिक पटेल जेल में बंद पूर्व आईपीएस संजीव भट्ट को रक्षाबंधन पर राखी बांधने के लिए जा रहे थे । तब पालनपुर जाते रास्ते में पुलिस ने हार्दिक पटेल को हिरासत में लिया गया और इसे पालनपुर पश्चिम पुलिस स्टेशन ले गई थी । जिसकी वजह से फिर एक बार राजनीतिक हलचल तेज हो गई है ।
पाटण के विधायक डॉ. किरीट पटेल ने बताया है कि, हार्दिक पटेल, पालनपुर के विधायक महेश पटेल और मेरे सहित कुल २८ लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है । हम शांतिपूर्ण तरीके से बहनों को लेकर संजीव भट्ट को राखी बांधने के लिए जा रहे थे । पुलिस ने हमे गलत तरीके से हिरासत में लिया है । भट्ट को मिलने का समय पूरा हो जाने से हम जेल नहीं जाएंगे ।
गढ में हमारा कार्यक्रम भी हमने रद्द किया है । पालनपुर के एनडीपीएस केस मामले में आईपीएस संजीव भट्ट पालनपुर फिलहाल में जेल में है । संजीव भट्ट का करियर हमेशा विवादों में रहा है । वर्ष १९९० के कस्टोडियल डेथ मामले में जामनगर सेशंस कोर्ट ने संजीव भट्ट को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है । संजीव भट्ट को २०११ में राज्य सरकार द्वारा ड्‌यूटी पर अनुपस्थित और सरकारी वाहनों की मंजूरी लिए बिना दुरुपयोग करने पर सस्पेंड किया गया । इसके बाद २०१५ में केंद्रीय गृहमंत्रालय ने उनको सर्विस से ड्‌यूटीमुक्त करने की सिफारिश की थी । जिसे मान्य रखा गया था । बुधवार को संजीव भट्ट को ३०० बहन राखी बांधने के लिए गई थी । संजीव भट्ट के लिए देश -विदेश से २५ हजार राखी आयी है । हार्दिक पटेल और ३०० बहन राखी लेकर बुधवार को पालनपुर जेल रवाना हुए थे । हालांकि, इसके पहले ही हार्दिक पटेल को हिरासत में लिए जाने से फिर एक बार राजनीतिक हलचल तेज हो गई है ।

Related posts

અમરાઈવાડીના રહીશ મેટ્રો ટ્રેનના કાર્યોને લઈ ત્રાહિમામ

aapnugujarat

દાઉદી વ્હોરા સમાજ દ્વારા હનીફ કલંદરની ટીમનુ કોરોના વોરિયર્સ તરીકે સન્માન

editor

ચૂંટણીને લઇ ગંદી રાજનીતિ શરૂ કરાઈ : હાર્દિકનો આક્ષેપ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1