Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

केंद्र सरकार को सिर्फ कश्मीरियों की जमीन से प्यार है, उनसे नहीं : औवेसी

एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कश्मीर के बहाने एक बार फिर केंद्र सरकार पर तीखा हमला बोला है। ओवैसी ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि इन्हें (केंद्र सरकार) सिर्फ कश्मीरियों की जमीन से प्यार है, उनसे नहीं। इस दौरान ओवैसी ने तमिल सुपरस्टार रजनीकांत के बहाने भी पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर तंज कसा। ओवैसी ने कहा, आर्टिकल 370 के लिए तमिलनाडु के अभिनेता (रजनीकांत) पीएम मोदी और अमित शाह को कृष्ण और अर्जुन’ कह रहे हैं। ऐसी स्थिति में फिर कौरव और पांडव कौन हैं। क्या आप देश में एक और महाभारत चाहते हैं। 
आर्टिकल 370 पर सरकार के फैसले के बाद से ही विपक्ष लगातार उस पर हमलावर है। पिछले दिनों राहुल गांधी ने भी दो टूक कहा था कि इस फैसले राष्ट्रीय सुरक्षा पर असर पड़ेगा। जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने और राज्य के पुनर्गठन को लेकर विपक्ष केंद्र की मोदी सरकार को लगातार घेर रही है। विपक्ष का आरोप है कि बिना किसी को इसमें भागीदार बनाते हुए जम्मू-कश्मीर को एकतरफा फैसले में टुकड़ों में बांट दिया गया। अब इसी मुद्दे को लेकर ओवैसी ने भी केंद्र पर हमला बोला है। ओवैसी ने कहा, क्या सरकार देश में महाभारत चाहती है। सरकार को कश्मीरियों से कोई प्यार नहीं। ओवैसी ने आरोप लगाते हुए कहा, ये लोग सिर्फ सत्ता में बने रहना चाहते हैं। 
इन्हें कश्मीरियों की जमीन से प्यार है, उनसे नहीं। इससे पहले राहुल गांधी ने एक ट्वीट में कहा था, जम्मू-कश्मीर को एकतरफा फैसले में टुकड़ों में बांटना, जन प्रतिनिधियों के जेल भेजना और संविधान का उल्लंघन करना राष्ट्रीय एकीकरण नहीं हो जाता है। देश लोगों से बनता है, जमीन के भूखंडों से नहीं। शक्ति के इस गलत इस्तेमाल से राष्ट्रीय सुरक्षा पर गंभीर असर पड़ेगा। अनुच्छेद 370 हटाए के मुद्दे पर कांग्रेस पार्टी में ही दरार बढ़ती जा रही है। पार्टी नेतृत्व ने सरकार के फैसले का विरोध किया, लेकिन पार्टी के कई बड़े नेताओं ने इस फैसले को सही ठहराया है।

Related posts

નિઠારી કાંડ : નવમાં મામલામાં પંઢેર અને કોલીને ફાંસીની સજા

aapnugujarat

राष्ट्रवाद के नाम पर लोगों को कुचल रही हैं सरकार : प्रियंका गांधी

aapnugujarat

स्मृति इरानी का राहुल पर तंज, क्या अमेठी सिंगापुर बन गई ?

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1