Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

राजधानी सहित देश के अन्य महानगरों में भी पेट्रोल-डीजल की कीमते रही स्थिर

आज बुधवार को राष्ट्रीय राजधानी सहित देश के अन्य महानगरों में भी पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं हुआ है। आज पेट्रोल व डीजल दोनों के भाव स्थिर बने हुए हैं। अर्थात आज आपको डीजल व पेट्रोल खरीदने के लिए पुराना दाम ही चुकाना होगा। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत में कोई बदलाव नहीं आया और यह 71.99 रुपये प्रति लीटर पर ही रहा। दिल्ली में डीजल भी पुराने भाव 65.43 रुपये प्रति लीटर पर ही बिक रहा है।
कोलकाता की बात करें, तो यहां आज पेट्रोल पुराने भाव 74.69 रुपये प्रति लीटर पर ही रहा और डीजल भी यहां पुराने भाव 67.81 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है। मायानगरी मुंबई की बात करें, तो यहां पेट्रोल अपने पुराने भाव 77.65 रुपये प्रति लीटर पर ही रहा और डीजल 68.60 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है। उधर चेन्नई में पेट्रोल की कीमत पुराने भाव 74.78 रुपये प्रति लीटर पर ही रही। साथ ही यहां डीजल 69.13 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है।
अब दिल्ली से सटे क्षेत्र नोएडा और गुरुग्राम में पेट्रोल-डीजल की कीमतें जानते हैं। नोएडा में आज पेट्रोल पुराने भाव 71.56 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है। वहीं, डी़जल 64.69 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है। उधर गुरुग्राम में आज पेट्रोल पुराने भाव 72.11 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 64.81 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है।

Related posts

આવતીકાલે રાજ્યસભાની ૫૯ બેઠકો માટે મતદાન : ઉત્તર પ્રદેશની ચૂંટણી સૌથી રોચક

aapnugujarat

ભારતમાં રહેતો દરેક વ્યક્તિ હિંદુ છે : મોહન ભાગવત

aapnugujarat

મિડ ડે મીલમાં તુવેર દાળ સામેલ નહીં થાય, મંત્રાલયે કહ્યું કોસ્ટ વધશે

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1