Aapnu Gujarat
રમતગમત

इंग्लैंड टीम को जोफ्रा आर्चर पर भरोसा नहीं करना चाहिए : कॉलिंगवुड

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के सहायक कोच पॉल कॉलिंगवुड ने स्टार ऑलराउंडर जोफ्रा आर्चर को लेकर अहम बयान दिया है। कप्तान जोए रूट और उनकी टीम को तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर पर ज्यादा दबाव नहीं डालना चाहिए और न ही उन पर ज्यादा भरोसा करना चाहिए। जोफ्रा आर्चर को ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के खिलाफ पांच मैचों की एशेज सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच के लिए टीम में चुना गया है। उन्हें अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन के चोटिल होने के कारण टीम में जगह मिली है।
इंग्लैंड क्रिकेट टीम को पहले एशेज टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के हाथों 251 रन से हार का सामना करना पड़ा था। आर्चर उस मैच में अंतिम एकादश में नहीं थे लेकिन अब आर्चर को टेस्ट में पदार्पण करने का मौका मिलेगा। हम यह नहीं कह सकते कि आर्चर, आप ऑस्ट्रेलिया द्वारा पूछे जा रहे सभी सवालों के जवाब देने के लिए आ रहे हैं। वह टीम से जोड़ने जा रहे हैं जोकि वह हमारे पास पहले से ही हैं। 
हमें एक बहुत अच्छा तेज गेंदबाज मिला है और वह हमें अलग विकल्प देते हैं। अपनी कप्तानी में वर्ष 2010 में इंग्लैंड को टी-20 का विश्व चैम्पियन बना चुके पूर्व कप्तान ने कहा, उनके पास आत्मविश्वास है और वह एक्स-फैक्टर है। लेकिन मैं नहीं चाहता कि टीम आने वाले युवा खिलाड़ी पर भरोसा करें और उनसे ऑस्ट्रेलियाई टीम को हराने की उम्मीद करें।

Related posts

ટી૨૦ વર્લ્ડ કપને લઈ પાકિસ્તાની ફેને પાકિસ્તાનના કેપ્ટનને ધમકી આપી

editor

रेसलर योगेश्वर दत्त बीजेपी में शामिल हुए

aapnugujarat

World XI भारत को घर में खुसकर दे सकते हैं मात..!

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1