Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

तीन तलाक के मुद्दे को लेकर महिला ने ससुर को पीटा

बिहार के गोपालगंज कोर्ट में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब तीन तलाक के मुद्दे को लेकर एक महिला ने अपने ससुर की चप्पल से पिटाई कर दी। कोर्ट परिसर में अचानक हुई इस घटना से लोग सकते में आ गए। हालांकि स्थानीय दुकानदारों की मदद से इस मसले को सुलझा लिया गया।
शगुफ्ता परवीन नाम की महिला बरौली के सरेया नरेन्द्र गांव की निवासी है। शगुफ्ता परवीन की शादी वर्ष 2007 में कुचायकोट के बली खरेया निवासी अली अख्तर से हुई थी। शादी के बाद उन्हें दो बेटियां हुई, लेकिन इसी दौरान अली अख्तर विदेश कमाने चला गया। वहां से वापस लौटने के बाद पति ने दूसरी शादी कर ली और पहली पत्नी को तीन तलाक दे दिया। जिसको लेकर कोर्ट में मुकदमा चल रहा है।
कोर्ट ने पीड़िता को बच्चों की परवरिश के लिए दो हजार रूपये महीना देने का निर्देश दिया, लेकिन कोर्ट के आदेश के बाद भी पहली पत्नी को रुपये नहीं मिल रहे थे। इसी से खफा शगुफ्ता ने कोर्ट में सुनवाई के बाद अपने ससुर का कॉलर पकड़कर पहले अपने पति के बारे में पूछा। फिर पैसे नहीं मिलने की बात को लेकर ससुर की चप्पल से पिटाई शुरू कर दी। बाद में स्थानीय लोगो की मदद से इस मसले को सुलझाया गया और महिला को वापस घर भेज दिया गया है। बहरहाल इस घटना के बाद दिनभर कोर्ट परिसर में लोगों के बीच चर्चा का विषय बना रहा।

Related posts

अमरनाथ यात्रा पहले जारी हुई घाटी में सक्रिय टॉप १० आतंकवादियों की लिस्ट

aapnugujarat

कोई हिंदू भारत विरोधी नहीं हो सकता, उसे देशभक्त होना ही पड़ेगा : मोहन भागवत

editor

૨૦૧૩માં મોદીનાં ઝંઝાવાતી પ્રચાર છતાં કર્ણાટકમાં ધાર્યુ પરિણામ મળ્યું ન હતું

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1