Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

सीएम जगन के सुरक्षा इंतजामों के लिए आंध्र सरकार ने जारी किए 24.5 लाख

आंध्र प्रदेश के नए सीएम जगन मोहन रेड्डी बनने के बाद राज्य सरकार ने मुख्यमंत्री की सुरक्षा व्यवस्था के लिए पुख्ता इंतजाम करने का फैसला किया है। सीएम की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए राज्य सरकार की ओर से सोमवार शाम 24 लाख 50 हजार रुपये का बजट अवमुक्त किया गया है। इस राशि से मुख्यमंत्री जगन के बंजारा हिल्स स्थित आवास पर सिक्यॉरिटी के लिहाज से कई महत्वपूर्ण निर्माण कार्य और उपकरणों की व्यवस्था कराई जाएगी।
मिली जानकारी के अनुसार, आंध्र सरकार के ट्रांसपोर्ट, रोड्स ऐंड बिल्डिंग डिपार्टमेंट की ओर से सोमवार को सीएम के आवास पर जरूरी सुरक्षा इंतजामों के लिए बजट की राशि अवमुक्त की गई है। इसमें मुख्यमंत्री के बंजारा हिल्स स्थित आवास पर बैगेज चेकिंग रूम, सीसीटीवी रूम, स्टैटिक रूम और पुलिस ऑफिसर रूम बनाने के लिए 12.5 लाख रुपये जारी किए गए हैं। इसके अलावा सुरक्षा प्रदान करने के लिए पुलिस बैरक. टॉइलट और अन्य सिविल वर्क के लिए 12 लाख रुपये की राशि अवमुक्त की गई है। 
पिछले महीने ही जगन मोहन रेड्डी की सरकार ने आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम और तेलुगू देशम पार्टी के नेता चंद्रबाबू नायडू के परिवार की सुरक्षा को लेकर महत्वपूर्ण फैसला लिया था। इसके तहत चंद्रबाबू नायडू के बेटे और पूर्व राज्य मंत्री नारा लोकेश को अब 2+2 गनमेन की सुरक्षा देने का फैसला किया गया था। इससे पहले उन्हें जेड श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई थी। इसके अलावा परिवार के दूसरे सदस्य की सिक्यॉरिटी पूरी तरह हटा दी गई थी।

Related posts

ચાર વર્ષે જાગ્યા ભાગવત,રામ મંદિર મુદ્દે કર્યો હૂંકાર

aapnugujarat

ભારતની ઑપેક દેશોને ચેતવણી : ક્રૂડની કિંમત ઘટાડો નહિ તો અમે માંગ ઘટાડીશું

aapnugujarat

कांग्रेस का नीतीश पर तंज- किसानों के हितों की रक्षा नहीं कर सकते तो छोड़ दें NDA

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1