Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

बिहार में पशु चोरी के शक में 3 लोगों की पीटकर हत्या

बिहार के सारण के बनियापुर थाना क्षेत्र में पशु चोरी के शक में ग्रामीणों ने दो लोगों को इतनी बुरी तरह से पीटा कि उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो अन्य गंभीर रूप से घायल हैं। जिनका इलाज बनियापुर रेफरल स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच जारी है।
आरोप है कि चारों आरोपी चोरी की नीयत ने घर के अंदर दाखिल हुए थे। जिन्हें उन्होंने पकड़ लिया और पिटाई करनी शुरू कर दी। जब घरवालों का हाथ थक गया तो उन्होंने पड़ोसियों को बुला लिया। जिसके हाथ में जो आया उसने उससे चारों पर हमला किया। इस दौरान दो की मौके पर मौत हो गई। जबकि दो की हालत गंभीर है।
जानकारी के अनुसार देर रात को बनियापुर थाना क्षेत्र के नंदलाल टोला गांव में चार चोर पिकअप वैन लेकर आए थे। इस दौरान वे एक घर के अंदर घुसे और मवेशियों को खोलने लगे। इसी बीच आवाज सुनकर घरवालों की नींद टूट गई। घरवालों ने चारों को पकड़ लिया और उनकी पिटाई शुरू कर दी।
जब घरवाले मारते-मारते थक गए तो उन्होंने पड़ोसियों को भी वहां बुला लिया। सभी ने मिलकर चोरों की जमकर धुनाई की। पिटाई के कारण दो चोरों की मौके पर मौत हो गई और दो की हालत गंभीर थी। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान तीसरे चोर ने दम तोड़ दिया। वहीं चौथे की हालत चिंताजनक बताई जा रही है।

Related posts

બે વર્ષમાં દેશના તમામ જિલ્લાની મુખ્ય પોસ્ટ ઓફિસમાં બનશે પાસપોર્ટ

aapnugujarat

હિંસા ઉપર ઉતરેલા લોકોની સુપ્રીમ દ્વારા ઝાટકણી કઢાઈ

aapnugujarat

જમ્મુના ડોડામાં આભ ફાટતાં છનાં મોત :અનેક મકાનો ધરાશાયી

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1