Aapnu Gujarat
ગુજરાત

सूरत और उधना रेलवे स्टेशन के बीच ट्रेन की चपेट में आ जाने से तीन युवकों की मौत

सूरत और उधना रेलवे स्टेशन के बीच शनिवार को तीन युवक ट्रेन की चपेट में आ जाने से मौत हो गई थी । इस घटना की वजह से पूरे क्षेत्र में सनसनी मच गई और शोक की लहर पैल गई लेकिन पूरे मामले में रेलवे ट्रैक क्रॉस करते समय तीन युवकों की गंभीर लापरवाही सामने आयी, यह समाज में अन्य लोगों के लिए भी चेतावनी समान है ।
पुलिस की प्राथमिक जांच में राजस्थान से वलसाड में होटल में काम करने के लिए जाते सूरत में छह युवकों में से तीन युवकों में कुलदीप फुलसिंग (उम्र.१८), प्रवीण धीरसींग (उम्र.१९) और प्रवीण नारायणसींग (उम्र.१८) नाम के युवकों की मौत होने की जानकारी सामने आयी । इस बारे में मिली जानकारी के अनुसार, राजस्थान के छह युवक राजस्थान से अजमेर पूरी एक्सप्रेस ट्रेन में बैठकर वलसाड जाने के लिए निकले ।
सूरत तक की ट्रेन होने से शनिवार को सूरत उतरकर वलसाड जाने के लिए अन्य ट्रेन में बैठ गये । हालांकि, ट्रेन में रहे यात्रियों ने मार्गदर्शन दिया कि, यह ट्रेन सुपरफास्ट है और वलसाड खड़ी नहीं होगी । जिसकी वजह से युवकों ने सूरत-उधना रेलवे स्टेशन के बीच रघुकूल मार्केट रेलवे गरनाला निकट धीरे चल रही ट्रेन से रेलवे ट्रैक पर उतर गये थे । रेलवे ट्रैक क्रॉस करते समय छह में से उपरोक्त तीन युवकों ने गंभीर लापरवाही बरतने पर वह ट्रैन की चपेट में आ गये थे । जिसमें एक कुलदीप फुलसिंग (उम्र.१८) की घटनास्थल पर मौत हो गई थी इसके बाद युवकों द्वारा अन्य लोगों की मदद से ट्रेन की चपेट में आये तीनों को उठाकर उधना रेलवे स्टेशन ले गये थे । जहां से दो युवक प्रवीण धीरसींग (उम्र.१९) और प्रवीण नारायणसींग (उम्र.१८) को १०८ के द्वारा उपचार के लिए सीविल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां प्रवीण धीरसींग की मौत हो गई थी । जबकि गंभीर रूप से घायल हुए प्रवीण नारायणसिंग की उपचार के दौरान मौत होने की जानकारी मिली है ।

Related posts

प्रधानमंत्री मोदी ने अहमदाबाद-सूरत मेट्रो प्रोजेक्ट का किया शिलान्यास

editor

દેશના અર્થ તંત્રના વિકાસમાં બેંકોએ રચનાત્મક અને મહત્વનો ભાગ ભજવ્યો છે : વિધાનસભા અધ્યક્ષ રમણલાલ વોરા

aapnugujarat

કડીની હોસ્ટેલમાં રહેતી છાત્રા પર દુષ્કર્મ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1