Aapnu Gujarat
રમતગમત

हमने तीनों विभागों में अपनी प्रतिभा के साथ न्याय किया : प्लेसिस

श्रीलंका पर मिली जीत के बाद दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम के कप्तान फाफ दू प्लेसिस ने कहा कि लम्बे समय के बाद उनकी टीम ने तीनों विभागों में अपनी प्रतिभा के साथ न्याय किया है।
विश्व कप-2019 में सेमीफाइनल की दौड़ से पहले ही बाहर हो चुकी दक्षिण अफ्रीकी टीम ने शुक्रवार को यहां रिवरसाइड ग्राउंड पर श्रीलंका को नौ विकेट से हराया। श्रीलका ने टास हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए 49.3 ओवरों में 203 रन बनाए। द. अफ्रीका की ओर से क्रिस मौरिस और ड्वायन प्रीटोरियस ने तीन-तीन विकेट लिए। जवाब में द. अफ्रीकी टीम ने हाशिम अमला (नाबाद 80 और कप्तान प्लेसिस (नाबाद 96) की उम्दा पारियों की मदद से 37.2 ओवर में ही एक विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।
मैच के बाद प्लेसिस ने कहा, काफी समय बाद हम अच्छा खेले। यह काफी सकारात्मक मैच रहा क्योंकि हमने तीनों विभागों में अपनी प्रतिभा के साथ न्याय किया। हम काफी समय से प्रीटोरियस को मौका देने के बारे में सोच रहे थे। आज लुंगी नगीदी के स्थान पर वह खेले और शानदार गेंदबाजी की। हमें यह फार्म जारी रखना होगा। हम दोबारा टूनार्मेंट नहीं शुरू कर सकते लेकिन जीत का लय जारी रखना होगा। हम जानते हैं कि शुरुआती सप्ताह हमें काफी महंगा पड़ा था और हम इस सच से मुंह नहीं छुपा सकते। ऐसे में हमें अगले मैच को जीतकर सम्मान के साथ यहां से जाने के बारे में सोचना होगा।

Related posts

बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए श्रीलंका टीम का ऐलान

aapnugujarat

સીએસકે શેર કરેલા વિડીયોમાં ધોનીના સંન્યાસ લેવાની અટકળો

aapnugujarat

કોમનવેલ્થમાં ભારતની સ્વર્ણિમ સફર સમાપ્ત : ૬૬ મેડલ જીત્યા

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1