Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

आंदोलन से खड़ी हुई आम आदमी पार्टी बिखर गई है : अलका लांबा

दिल्ली के चांदनी चौक विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा की तल्खी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से लगातार बढ़ती जा रही है। आप प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और अलका लांबा के बीच खटास इतनी ज्यादा बढ़ गई है कि अब अलका लांबा अपना विधानसभा कार्यकाल पूरा करते ही खुद को आप पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देकर अलग कर लेंगी।
अलका का कहना है कि वह जन प्रतिनिधि के रूप में यहां काम करने आई हैं, लेकिन बार-बार पार्टी उनको हर काम से दरकिनार कर दे रही है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अलका लांबा के क्षेत्र में वाटर प्लांट का उद्घाटन करने आए, लेकिन इस कार्यक्रम में क्षेत्र की विधायक को ही नहीं बुलाया गया। हद तो तब हो गई जब कार्ड पर भी उनका नाम नहीं छापा गया।
अलका का कहना है कि अब तो हालात ऐसे हो गए हैं कि पार्टी के अहम मसलों से भी अलका को दूर रखा जाने लगा है और उनसे पार्टी से जुड़े मसलों पर राय भी नहीं ली जाती है। इसके साथ ही उनकी कोई बात भी नहीं सुनी जाती है। अब अलका लांबा से यह सवाल पूछा जाने लगा है कि वह आप छोड़ किस पार्टी का दामन थामेंगी। इस सवाल के जवाब में वो कहती हैं कि समय आने पर इस सवाल का उत्तर खुद ब खुद मिल जाएगा। उन्होंने यह भी बताया कि वह अपने क्षेत्र की जनता से पूछ रही है कि उन्हें आगे क्या करना चाहिए…?

Related posts

वर्ल्ड यूथ स्किल डे के मौके पर बोले PM मोदी – स्किल युवाओं की सबसे बड़ी ताकत

editor

सीएए और आर्टिकल 370 के फैसले पर कायम रहेंगे : मोदी

aapnugujarat

राजनांदगांव पुलिस मुठभेड़ में 7 नक्सली ढेर

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1