Aapnu Gujarat
ગુજરાત

नारोल में स्ट्रीट लाइट के करंट से परिवार के एक पुत्र की मौत

सूरत में हुए अग्निकांड में जीईबी की लापरवाही होने का आरोप लगने के बाद अब अहमदाबाद में टोरेन्ट पावर की लापरवाही की वजह से एक मासूम की जान चली गई होने का सामने आया है । नारोल क्षेत्र में स्थित कर्णावती अपार्टमेंट-१ में करंट लगने की वजह से नौ वर्षीय बच्चे की घटनास्थल पर मौत हो गई थी ।जिसे लेकर पूरे क्षेत्र में सननसी मच गई, विशेष करके परिजनों और स्थानीय निवासियों में शोक की लहर फैल गई । उल्लेखनीय मामला तो यह है कि, मृतक जैमीन भावसार परिवार में तीन बहनों के बीच एक भाई था, जिसे लेकर परिवार वाले शोक में डूब गये है ।
दूसरी तरफ, परिजनों ने टोरन्ट पावर के शासकों की लापरवाही की वजह से उनके एक पुत्र की मौत हुई होने का गंभीर आरोप लगाया गया और दोषी टोरन्ट के अधिकारियों के विरूद्ध कानूनी कार्रवाई करने की मांग की गई है । इस बारे में मिली जानकारी के अनुसार, नारोल क्षेत्र में स्थित कर्णावती अपार्टमेंट-१ में नौ वर्षीय जैमीन भावसार अपार्टमेंट में खेल रहा था उस समय में सोसाइटी की स्ट्रीट लाइट के पास जमीन से करंट लगने पर जैमीन की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी । जैमीन की अचानक मौत को लेकर सोसाइटी में भारी अफरातफरी माहौल बन गया । स्थानीय निवासियों की भीड़ वहां जमा हो गई थी ।
गत दिन रात को हुई इस घटना को लेकर स्थानीय निवासियों ने गंभीर आरोप लगाया है कि, पहले बी सोसाइटी में ऐसी घटनाएं हो चुकी है । जैमीन के परिजनों में तीन बहनों के बीच सिर्फ एक छोटा भाई था इसे लेकर फिलहाल तो परिजनों में शोक की लहर फैल गई । इस पूरे मामले में टोरन्ट पावर के शासकों की गंभीर लापरवाही है और इसी वजह से पुलिस को दोषी अधिकारियों-कर्मचारियों के विरूद्ध कार्रवाई करनी चाहिए ।

Related posts

गुजरात चुनाव : अमित शाह अंतिम दिन प्रचार में व्यस्त

aapnugujarat

કાજલી ખાતે જલ જીવન મિશન અંતર્ગત ગ્રામસભા યોજાઇ

editor

ડભોઈ શહેરમાં આરોગ્ય તંત્ર દ્વારા વૃદ્ધોનો સર્વે કરાયો

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1