Aapnu Gujarat
રમતગમત

द. अफ्रीका के लिए खुशखबरी, फिट हुए लुंगी नगीदी

दक्षिण अफ्रीका के दाएं हाथ के तेज गेंदबाज लुंगी नगीदी बुधवार को यहां न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले विश्व कप के मैच के लिए 100 प्रतिशत फिट घोषित कर दिए गए हैं। नगीदी ने इस विश्व कप में शुरुआत के केवल दो मैच ही खेले और फिर हैमस्ट्रिंग में तकलीफ के कारण बाहर हो गए थे। बांग्लादेश के खिलाफ भी नहीं खेले। उस मैच में बांग्लादेश ने द. अफ्रीका के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की थी। विश्व कप की वेबसाइट ने नगीदी के हवाले से बताया कि यह कठिन रहा। चोटिल होना कभी भी अच्छा नहीं होता, लेकिन मेरे आस-पास जो सपोर्ट स्टाफ है उसने अच्छा काम किया और मैं अब ठीक हूं। मैच में न खेल पाना दुखद था। 
नगीदी ने कहा कि मैंने आज ही अपना फिटनेस टेस्ट पूरा किया और उसमें पास हुआ। मैं मैच के लिए 100 प्रतिशत फिट हूं। फिटनेस टेस्ट इसी प्रकार के होते हैं और अगर आप 100 प्रतिशत गेंदबाजी नहीं कर रहे तो आप खेलने के लिए तैयार हैं। 
नगीदी का वापस आना दक्षिण अफ्रीका को राहत देगा क्योंकि दिग्गज तेज गेंदबाज डेल स्टेन चोट के कारण पहले ही बाहर हो चुके है। दक्षिण अफ्रीका पांच मैचों में तीन अंकों के साथ फिलहाल, विश्व कप की तालिका में आठवें पायदान पर काबिज है और अभी भी सेमीफाइनल मे पहुंच सकता है। टीम का अगला मैच न्यूजीलैंड जैसी मजबूत टीम से होगा, लेकिन नगीदी मानते हैं कि विपक्षी टीम में भी कमजोरियां हैं जिसका वे लाभ उठा सकते हैं। नगीदी ने कहा कि मैं नहीं समझता कि उनके मध्य क्रम और निचले क्रम की अधिक परीक्षा ली गई है। उनके टॉप ऑर्डर ने बहुत रन बनाए हैं इसलिए अगर हम एक-दो विकेट ले लेते हैं तो उन्हें टेस्ट कर सकते हैं।

Related posts

સ્મિથ-વોર્નર આવવાથી વિશ્વકપ પર ઓસ્ટ્રેલિયાની દાવેદારી થઈ મજબૂત : સ્ટોઇનિસ

aapnugujarat

કુમાર સાંગાકારાએ ફર્સ્ટ ક્લાક ક્રિકેટમાંથી રિટાયરમેન્ટની ઘોષણા કરી

aapnugujarat

RPF कॉन्स्टेबल मंजू मलिक ने चीन में जीता स्वर्ण पदक, WREU ने दी शुभकामना

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1