Aapnu Gujarat
Uncategorized

गोंडल के उमवाडा चौकड़ी पर ट्रक ने स्कूटी को चपेट में लेते हुए मां-पुत्री की मौत

गोंडल की उमवाडा चौकड़ी के पास स्कूटी पर जा रही एक मां-पुत्री को तेज रफ्तार से आ रही ट्रकचालक ने चपेट में लेते हुए यह गंभीर और भीषण दुर्घटना में मां-पुत्री की मौत हो गई थी । दुःख की बात यह थी कि, मृतक मां ६४ वर्षीय बुजुर्ग थी और उनकी पुत्री ३४ वर्षीय थी । मां-पुत्री की मौत की वजह से पूरे क्षेत्र में सनसनी मच गई ।
पुत्री की नये घर का वास्तु होने की वजह से मां-पुत्री शहर से खरीदी करके घर की ओर जा रही थी तब यह भीषण दुर्घटना हुई थी । जिसकी वजह से लोगों की भीड़ घटनास्थल पर पहुंच गई । घटना को लेकर स्थानीय पुलिस ने पूरे मामले में जरूरी अपराध दर्ज करके आगे की जांच शुरू कर दी है । इस बारे में मिली जानकारी के अनुसार, गोंडल शहर के नेशनल हाइवे पर मार्केटिंग यार्ड के पास द्वारकेश पार्क सोसाइटी में रहती नीताबहन दिव्येशभाई गोंडलीया (उम्र.३४) तथा उनकी मां रसीलाबहन इश्वरदास हरीयानी (उम्र.६४) (निवासी -पारडी तहसील, लोधिका) दोपहर के १ बजे उमवाडा चौकड़ी के पास स्कूटी ेपेप पर अपने घर जा रही थी । तब तेजी से आ रही ट्रक जीजे-०३ ए जेड १००० के चालक ने चपेट में लेने पर हुई दुर्घटना में मां-पुत्री की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी । हडमताला जीआईडीसी की कोस्मो टेकनोकास्ट कारखाने में नौकरी करते नीताबहन के पति दिव्येशभाई को दुर्घटना की जानकारी मिलने पर वह सरकारी अस्पताल में पहुंच गये और बताया कि उनकी सास यानी कि रसीलाबहन गत रात को ही गोंडल आई थी । आगामी बुधवार को उनके नये घर का वास्तु होने से मां-पुत्री शहर से खरीदी करके घर की ओर जा रही थी तब यह भीषण दुर्घटना हुई थी । उनको संतान में एक नौ वर्ष का पुत्र है, पुत्र ने मां की छत्रछाया गंवाने से परिवार शोक में डूब गया था । नीताबहन गृहिणी के साथ टिफिन केटरिंग की व्यवसाय करती थी और घर का गुजारा चलाने में पति का साथ देती थी ।

Related posts

પોરબંદરના હવાઈ મથકના વિસ્તૃતીકરણ મામલે મુખ્યમંત્રીની અધ્યક્ષતામાં બેઠક યોજાઈ

aapnugujarat

ભારતભરમાં અનુ જાતિ પર વધતા જતા અત્યાચાર ઉપર અંકુશ લગાડવા બાબત સ્વયમ સૈનિક દળ દ્વારા ધોરાજીના ડેપ્યુટી કલેક્ટરને આવેદન પત્ર આપવામાં આવ્યું

aapnugujarat

વાહનચોરીનાં ત્રણ આરોપીઓને પકડી પાડતી એસ.ઓ.જી. ગીર-સોમનાથ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1