Aapnu Gujarat
રમતગમત

ऑस्ट्रेलिया से डरने की जरूरत नहीं : हफीज

पाकिस्तान के आलराउंडर मोहम्मद हफीज ने अपनी टीम से कहा है कि वह इंग्लैंड पर जीत से मिले आत्मविश्वास को लेकर मौजूदा चैंपियन आस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच खेलने के लिये उतरे।
इस 38 वर्षीय बल्लेबाज की 62 गेंदों पर खेली गयी 84 रन की पारी से पाकिस्तान ने नाटिंघम में इंग्लैंड को 14 रन से हराया था। पाकिस्तान ने आठ विकेट पर 348 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया जिससे उसका मनोबल बढ़ा है। 
पाकिस्तान पहले मैच में वेस्टइंडीज से सात विकेट से हार गया था। मेरा मानना है कि सभी दस टीमों को हराया जा सकता है। अगर आप इंग्लैंड पर गौर करो तो वे अपनी सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेल रहे हैं और लोगों को लगता है कि उसे हराना मुश्किल है। सभी टीमों को हराया जा सकता है। अगर आप हमारे अगले प्रतिद्वंद्वी (आस्ट्रेलिया) की बात करते हो तो वे भी अच्छी क्रिकेट खेल रहे हैं लेकिन उन्हें भी हराया जा सकता है। आस्ट्रेलिया को पिछले मैच में भारत से 36 रन से हार का सामना करना पड़ा था। 
पाकिस्तान का अगला मुकाबला बुधवार को टांटन में पाकिस्तान से होगा। आस्ट्रेलिया ने मार्च में पाकिस्तान को यूएई में पांच मैचों की श्रृंखला में 5-0 से करारी शिकस्त दी थी। हां, हमारा आस्ट्रेलिया के खिलाफ अच्छा रिकार्ड नहीं है क्योंकि वे कड़ी क्रिकेट खेलते हैं लेकिन हर दिन नया दिन होता है। यह विश्व कप है और हमने इंग्लैंड पर जीत से लय हासिल कर ली है।

Related posts

આજથી આઇપીએલનો ધમાકેદાર પ્રારંભ

aapnugujarat

इशांत टेस्ट में 300 विकेट लेने वाले तीसरे भारतीय तेज गेंदबाज बने

editor

अगर सिलेक्टर होता तो धवन को T20 वर्ल्ड कप के लिए नहीं चुनता : श्रीकांत

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1