Aapnu Gujarat
ગુજરાત

एएमटीएस के ड्राइवरों की लगातार तीसरे दिन हड़ताल

अहमदाबाद म्युनिसिपल ट्रांसपोर्ट सर्विस (एएमटीएस) की कॉन्ट्रैक्ट कंपनी के ड्राइवर रविवार को लगातार तीसरे दिन भी हड़ताल कायम रहे । वेतन वृद्धि और अन्य लंबित मांगों को लेकर चार्टर्ड स्पिड लिमिटेड कंपनी के २०० से ज्यादा ड्राइवर कर्मचारी हड़ताल पर चले गये हैं । जिसे लेकर रविवार को लगातार तीसरे दिन एएमटीएस बस के ड्राइवरों की हड़ताल कायम रही । जिसकी वजह से शहर में बस सेवा प्रभावित रही ।
इस हड़ताल से एएमटीएस की १०० से ज्यादा बसें सड़कों पर कम चलने पर विशेष करके महिला, बच्चे और बुजुर्ग लोग सहित के यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा । २०० से ज्यादा ड्राइवरों ने लालदरवाजा और सारंगपुर के यात्रियों को जैसे बंधक बनाये होने से यहां के स्थानीय यात्रियों में भारी नाराजगी देखने को मिली ।
दूसरी तरफ, चार्टर्ड स्पिड लिमिटेड कंपनी के ड्राइवरों की हड़ताल को लेकर एएमसी प्रशासन ने इसे गंभीरता से लेते हुए सख्त रवैया अपनाया है और कॉन्ट्रैक्ट कंपनी को नोटिस भेजकर इसके पास से खुलासा मांगा गया है । इतना ही नहीं एएमसी ने कॉन्ट्रैक्ट कंपनी पर दो लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है । उल्लेखनीय है कि, चार्टर्ड स्पिड कंपनी का एएमटीएस के साथ कॉन्ट्रैक्ट है । कॉन्ट्रैक्ट चार्टर्ड स्पीड को एएमसी द्वारा नोटिस दिया गया है । जल्दी से मामले का समाधान करके बस सेवा शुरू करने की सूचना दी गई है । आगामी दिनों में कॉन्ट्रैक्टर को जुर्माना भी लगाया जा सकता है । दूसरी तरफ, ड्राइवरों की हड़ताल की वजह से शहर में एएमटीएस की १०० बसें सड़कों पर कम चल रही है । १०० जितनी बसें बंद रहने की वजह से विशेष करके महिला, बच्चे और बुजुर्ग लोग सहित के यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा । इस परिस्थिति में एएमटीएस प्रशासन ने कॉन्ट्रैक्ट कंपनी को तुरंत हड़ताल की समस्या का समाधान लाने के लिए कड़े शब्दों में चेतावनी दे दी है ।

Related posts

તંત્ર બેદરકાર : વલસાડ રેલવે સ્ટેશન પર અનાજની ગુણો પલળી ગઈ

aapnugujarat

ભીલોડીયા ગામે કરણી સેનાનું સ્નેહ સંમેલન યોજાયું

editor

ઈડીએ અહેમદ પટેલની ચોથી વખત પૂછપરછ કરી

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1