Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

प्रधानमंत्री झूठ के सहारे चुनाव जीत रहे हैं और देश को बांट रहे हैं: राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश में नफरत का जहर बो रहे हैं, वो झूठ के सहारे चुनाव जीत रहे हैं और देश के बांट रहे हैं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार सुबह वायनाड के समाहरणालय(कलेक्ट्रेट) स्थित सांसद सुविधा केंद्र पहुंचे। यहां उन्होंने प्रतिनिधि मंडल के साथ बातचीत की। इसके बाद उन्होंने कांग्रेस नेताओं संग वायनाड के कलपेट्टा में रोड शो में भाग लिया। तीन दिन के दौरे पर केरल पहुंचे राहुल ने शनिवार को अपने ससंदीय क्षेत्र वायनाड के कलपेट्टा में एक सभा के दौरान ये बातें कहीं। कलपेट्टा में रोड शो कर मतदाताओं का धन्यवाद करने के बाद उन्होंने जमकर मोदी पर निशाना साधा। रोड शो में लोगों का अपार समर्थन देखने को मिला। 
राहुल गांधी ने कलपेट्टा में रोड शो किया। कलपेट्टा वायनाड लोकसभा का हिस्सा है। राहुल वायनाड से भारी मतों से जीतकर सांसद बने हैं। रोड शो में राहुल ने मतदाताओं का शुक्रिया किया। उन्होंने कहा कि वायनाड का हर बाशिंदा भले ही वो कांग्रेस की विचारधारा का हो या फिर किसी और सोच से ताल्लुक रखता हो, सभी के लिए मैं हमेशा खड़ा रहूंगा और सभी के लिए मेरे दरवाजे खुले हैं।
इस अवसर पर राहुल गांधी ने कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर हम जहर से लड़ रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जहर का उपयोग करते हैं, मैं एक मजबूत शब्द का उपयोग कर रहा हूं लेकिन नरेंद्र मोदी इस देश को विभाजित करने के लिए घृणा के जहर का उपयोग करते हैं। वह इस देश के लोगों को विभाजित करने के लिए क्रोध और घृणा का उपयोग कर रहे हैं। वह चुनाव जीतने के लिए झूठ का इस्तेमाल करते हैं। राहुल गांधी वायनाड पहुंचने पर कहा कि केंद्र सरकार देश में नफरत फैला रही है। कांग्रेस जानती है कि नफरत से निपटने का एकमात्र रास्ता प्यार है। हम देश में कमजोरों को केंद्र की नीतियों से बचाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Related posts

૨૦મી સુધી કાર્તિની ઇડી ધરપકડ નહીં કરી શકે : હાલમાં રાહત

aapnugujarat

डेरे में ऑपरेशन के दौरान कुछ खास नहीं मिलाःकोर्ट कमिश्नर

aapnugujarat

પાર્ટી પ્રમુખ તરીકે રાજીનામું ન આપવા રાહુલને લાલુનું સુચન

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1