Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

राजनीतिक पंडित जनता का मिजाज नहीं पहचान पाए : मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने त्रिसूर के गुरुवायपुर में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने केरल की जनता का धन्यवाद किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मालदीव जाने से पहले केरल के गुरुवायुरप्पन (श्री कृष्ण) मंदिर में पूजा-अर्चना की। इस दौरान गुरुवायुरप्पन मंदिर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कमल के फूल से तौला गया। पूजा-अर्चना करने के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने कार्यकर्ताओं की ‘अभिनव सभा’ को संबोधित करते हुए कहा कि राजनीतिक पंडित जनता का मिजाज नहीं पहचान पाए। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि केरल मेरे लिए बनारस जैसा है। 
पीएम ने कहा कि जिन्होंने हमें नहीं जिताया वो सभी भी हमारे ही हैं। राजनीति में हम केवल सत्ता बनाने नहीं आए हैं। राजनीति में हम देश बनाने आए हैं। हम जनसेवक है और जनता के लिए समर्पित हैं। शनिवार को मालदीव में रुकने के बाद रविवार को मोदी श्रीलंका पहुंचेंगे। यात्रा पर रवाना होने से पहले मोदी ने कहा था कि दोनों जगह उनका यह दौरा नेबरहुड फर्स्ट की नीति को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि इस यात्रा से दोनों ही देशों से भारत के संबंध और मजबूत होंगे।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि शनिवार से शुरू हो रही मालदीव और श्रीलंका की उनकी यात्रा से भारत द्वारा ‘पड़ोस पहले’ नीति को दिया जाने वाला महत्व प्रतिबिंबित होता है और इससे समुद्र से घिरे दोनों देशों के साथ द्विपक्षीय संबंध और मजबूत होंगे। मोदी लोकसभा चुनाव में जीतकर दोबारा सत्ता में आने के बाद अपनी पहली द्विपक्षीय यात्रा के तहत सबसे पहले मालदीव जाएंगे। वह मालदीव से रविवार को श्रीलंका जाएंगे।

Related posts

भाजपा विधायक के वीडियो पर राहुल का तंज, बोले – पार्टी में ये सबसे ईमानदार

aapnugujarat

ઉન્નાવમાં બળાત્કારનો પ્રયાસ કરનાર બે શખ્સો પકડાયા

aapnugujarat

પેટ્રોલ ડીઝલની કિંમતોમાં થશે ઘટાડો

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1