Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

हम बीजेपी और मोदी की नफरत और असहिष्णुता का जवाब प्यार और स्नेह से देंगे : राहुल

लोकसभा चुनावों में हार के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए पीएम नरेंद्र मोदी और NDA सरकार पर एक बार फिर हमला बोला है। केरल की वायनाड सीट से जीत के बाद लोगों को धन्यवाद देने पहुंचे राहुल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी बीजेपी और मोदी की नफरत और असहिष्णुता का जवाब प्यार और स्नेह से देगी। 
केरल के मलप्पुरम में निकाले गए रोडशो में राहुल गांधी ने कहा, कांग्रेस पार्टी मजबूत विपक्ष बनकर उभरेगी और गरीबों की आवाज उठाएगी। मोदी के पास अपार धन हो सकता है। उनके पास मीडिया हो सकता है। उनके साथ अमीर दोस्त हो सकते हैं लेकिन बीजेपी द्वारा फैलाई गई असहिष्णुता के खिलाफ कांग्रेस पार्टी लड़ती रहेगी। बीजेपी और मोदी की नफरत और असहिष्णुता का जवाब कांग्रेस पार्टी प्यार और स्नेह से देगी।
राहुल गांधी ने कहा, मैं वायनाड के लोगों के लिए लड़ूंगा। मैं संसद के भीतर और बाहर वायनाड के मुद्दे उठाऊंगा। मैं इस संसदीय क्षेत्र के लिए आपके साथ काम करूंगा, आपकी बात सुनूंगा। मेरे प्रति दिखाए गए प्रेम एवं स्नेह के लिए आप सभी का धन्यवाद। राहुल ने कहा कि यूं तो वह कांग्रेसी हैं, लेकिन वह राजनीति से परे जाकर काम करेंगे और हर क्षेत्र के लोगों के लिए काम करेंगे। 
केरल के प्रतिनिधित्व की बात करते हुए राहुल गांधी ने कहा, केरल से सांसद होने के नाते मैं संसद के बाहर और भीतर न सिर्फ वायनाड बल्कि समूचे राज्य के मुद्दे उठाऊंगा। बताया जा रहा है कि अपने इस दौरे में राहुल गांधी वायनाड में आने वाले सभी सात विधानसभा क्षेत्रों में रोडशो करके लोगों को धन्यवाद देंगे। इसके अलावा वह कम से कम 15 स्वागत समारोहों में भी हिस्सा लेंगे।

Related posts

પ.બંગાળ – આસામ વિધાનસભા ચૂંટણી માટે ભાજપે સ્ટાર પ્રચારકોની યાદી જાહેર કરી

editor

राम मंदिर निर्माण ट्रस्ट में कौन कौन होगा शामिल…?

aapnugujarat

મને નથી લાગતું કે વડાપ્રધાનને કોઈ ગંભીરતાથી લેતું હશે, તેમના ભાષણો માત્ર ભાજપના જ વડાપ્રધાન હોય તેવા હોય છેઃ ચિદમ્બરમ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1