Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

पीएम नरेन्द्र मोदी रविवार को श्रीलंका की यात्रा पर जाएंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को श्रीलंका की यात्रा पर जाएंगे। इस दौरान श्रीलंकाई राष्ट्रपति मैत्रीपाला सिरिसेना को आतंकवाद पर सहायता करने का भरोसा दिलाएंगे। आपको बताते जाए कि मोदी ईस्टर के मौके पर हुए विस्फोटों के बाद श्रीलंका की यात्रा करने वाले किसी अन्य देश के पहले नेता होंगे। इस हमले में 250 लोगों की मौत हो गई थी जिनमें 11 भारतीय थे। यह श्रीलंका में प्रधानमंत्री मोदी की तीसरी यात्रा होगी। इससे पहले, उन्होंने 2015 और 2017 में श्रीलंका की यात्रा की थी। 
राष्ट्रपति सिरिसेना के कार्यालय ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कुछ घंटों के लिए रविवार को कोलंबो पहुंचेंगे। पुनर्निर्वाचित भारतीय नेता मालदीव से यहां आएंगे। 
श्रीलंका के राष्ट्रपति सिरिसेना की ओर से आयोजित आधिकारिक भोज में शिरकत करेंगे और द्विपक्षीय वार्ता करेंगे। श्रीलंकाई पुलिस ने बताया कि उसने मोदी की यात्रा के मद्देनजर यातायात संबंधी प्रतिबंधों समेत सुरक्षा के व्यापक प्रबंध किए हैं।नई दिल्ली में विदेश मंत्रालय ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी त्रासदी से उबरने में श्रीलंका सरकार पर अपने भरोसे का संकेत देने और एकजुटता का स्पष्ट संदेश देने के लिए वहां की यात्रा करने जा रहे हैं।

Related posts

ग्रैंड चैलेंजेज वार्षिक बैठक के उद्घाटन समारोह में शामिल होगें PM मोदी

editor

पश्चिम बंगाल के सात में से चार नगर निगम तृणमूल कांग्रेस के नाम हुए

aapnugujarat

હવે તમારી ટ્રેન ટિકિટ પર કોઈ બીજું પણ કરી શકશે મુસાફરી

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1