Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

पुलवामा में सेना की बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में 4 आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में देर रात शुरू हुई मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने चार आतंकियों को मार गिराया। मारे गए आतंकियों में जम्मू-कश्मीर पुलिस का एक SPO भी शामिल है, जो एक सर्विस राइफल लेकर फरार हो गया था। खबर लिखे जाने तक सेना का सर्च ऑप्रेशन जारी था। सूत्रों ने बताया कि पुलवामा के लस्सीपोरा के पंजरान गांव में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना मिलने के बाद राष्ट्रीय राइफल्स, राज्य पुलिस के विशेष अभियान समूह तथा केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवानों ने तलाश अभियान शुरू किया।
जब सुरक्षा बल के जवान गांव के एक खास इलाके की ओर बढ़ रहे थे तो वहां छुपे आतंकवादियों ने स्वचालित हथियारों से अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षा बलों की जवाबी कारर्वाई के बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। इस बीच सुरक्षा बलों ने कुलगाम के बाटपोरा में भी आतंकवादियों के खिलाफ घेराबंदी एवं तलाश अभियान शुरू किया। दोनों ही इलाकों में अफवाहों को फैलने से रोकने के लिए एहतियात के तौर पर मोबाइल इंटरनेट सेवाओं पर रोक लगा दी गई है।
सूत्रों ने बताया कि कुलगाम के बाटपोरा में भी आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया सूचना मिलने के बाद खोजी अभियान शुरू किया गया है। पूरे इलाके को सील करने के बाद घर-घर की तलाशी ली जा रही है। इस बीच किसी प्रकार के प्रदर्शन को रोकने के लिए दोनों ही इलाकों में अतिरिक्त सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है।

Related posts

सालाना 10 लाख का कैश विड्रॉल करने पर देना पड़ सकता है टैक्स

aapnugujarat

એનઆઈએના પીએફઆઈ ટેરર મોડ્યુલ સંદર્ભે દરોડા

aapnugujarat

સ્પીડ બ્રેકરના કારણે દરરોજ ૩૦ દુર્ઘટનાઓ થઇ રહી છે

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1