Aapnu Gujarat
ગુજરાત

मानवता शर्मसार, शराब न बेचने पर पेड से बांधकर युवक की हुई पिटाई

मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला फिर से एक बार हमारे सामने आया है। ये मामला गुजरात के बनासकांठा में दलित युवक को पेड़ से बांधकर पीटने का मामला है। दलित पर वार वार अत्याचार होने के विडियो वायरल होते है लेकिन जब विडियो वायरल हो जाता हे उसके बाद पुलिस प्रशासन अपनी हरकत में आता दिखता है। यह घटना कांकरेज के अरणीवाडा गांव में शराब बेचने का विरोध करने पर दलित युवक की पिटाई की गई। फिलहाल पुलिस ने विडियो के आधार पर मुख्य आरोपी को गिरप्तार कर लिया है। पुलिस के द्वारा दी गई जानकारी में राकेश परमार नामके युवक ने शिहोरी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।
राकेश ने बताया था कि मेने शराब बेचने को मना किया तो भइलुजी ठाकोर ने मुझे पेड से बांधकर मेरी पिटाई कि, और मेरे 15 हजार रुपय भी ले लिए। एक बाजु गुजरात पुलिस शराब के अड्डो पर ड्राई कर शराब को नाश करना चाहती है लेकिन इस तरह से शराब के विडियो सामने आये उस आधार पर देखा कहा जाता है कि गांधी के गुजरात में भी शराब का बढ़ा कारोबार किया जाता है। कारण कि दो से तीन दिन पहले ही पुलिस के आला अधिकारी यो ने शराब मामले पर समग्र गुजरात में शराब के ठिकानों पर छापे बाजी करने को कहा।
लेकिन आज फिर दलित से संबधीत एक मामला बनासकाठा के शिहोर का जहां मात्र शराब न बेचने पर एक युवक को पेड से बांधकर उसकी पिटाई कर दी ।लेकिन वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी भइलुजी ठाकोर को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही इस पूरे मामले की जांच का जिम्मा डिप्टी एसपी को सौंपा गया है।

Related posts

અમદાવાદ : ટ્રાફિક નિયમ તુટશે તો ઘરે મેમો પહોંચશે

aapnugujarat

જીવનસાથી ગ્રુપ દ્વારા પ્રથમ વણકર જ્ઞાતિ જીવનસાથી પસંદગી સંમેલન યોજાયું

aapnugujarat

શહેરનાં અલગ-અલગ વિસ્તારોમાં ૧૭ દુકાનો, ૧૦ પાર્ટી પ્લોટની કચેરી તોડાઈ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1