Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार पोलमपल्ली पहुंचे भूपेश बघेल

मुख्यमंत्री बनने के बाद भूपेश बघेल पहली बार सुकमा जिले के पोलमपल्ली पहुंचे। सीएम बघेल के साथ गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू और प्रभारी मंत्री कवासी लखमा भी पहुंचे। मुख्यमंत्री सबसे पहले सीआरपीएफ के कार्यक्रम में शामिल हुए जहां सीएम बघेल ने जवानों से चर्चा की और उनका हौसला अफजाई किया और उनकी समस्याओं के बारे में जानने की कोशिश की। सीएम भूपेश बघेल ने एक उप स्वास्थ्य केन्द्र का उद्घाटन भी किया। इसके बाद मुख्यमंत्री ने एक चौपाल लगाकर लोगों से उनकी समस्याओं के बार में जानकारी ली और उसे हल करने का आश्वासन भी दिया।
नक्सल प्रभावित इलाके में तैनात जवानों की समस्याओं के बारे में सीएम बघेल ने जाना और उनकी समस्याओं के निराकरण आश्वासन भी दिया। यहां पर सहायक आरक्षक को आरक्षक बनाने की चर्चा निकली तो इस पर शैक्षणिक योग्यता आड़े आ रही थी। इसके बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने विचार-विमर्श करने की बात कही। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने नवनिर्मित प्रसव केन्द्र समेत सामुदायिक भवन, अनाज गोदाम का उद्घाटन किया। चौपाल कार्यक्रम में सीएम बघेल ने सरकार के योजनाओं की जानकारी दी।
साथ ही बेरोजगार युवाओं को स्थानीय स्तर पर भर्ती करने की भी बात कही। उन्होने कहा कि गांव-गांव में लघु उघोग खोलने पर जोर दिया जाएगा। इसके अलावा गादीरास, तोंगपाल और जगरगुण्ड़ा को उप तहसील बनाने की भी घोषणा की। वहीं मिनी स्टेडियम पोलमपल्ली की भी स्वीकृति सीएम बघेल ने दी।

Related posts

डोभाल सुलझाएंगे लद्दाख विवाद

editor

आईएनएक्स मीडिया केस : पी चिदंबरम को गिरफ्तारी से मिली राहत एक दींन बढ़ी

aapnugujarat

જમ્મુ-કાશ્મીર ભારતનું અભિન્ન અંગ : શાહ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1