Aapnu Gujarat
મનોરંજન

शहीदों की मदद को आगे आए सलमान

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ पर हुए आत्मघाती आतंकवादी हमले में शहीद हुए जवानों के लिए केवल पूरे देश में ही नहीं बल्कि बॉलिवुड में बेहद दुख और गुस्सा है ।
सभी बॉलिवुड सिलेब्रिटीज ने एक सुर में इस हमले की निंदा की है और आतंकवाद के प्रति अपना गुस्सा जाहिर किया है । इस हमले में सीआरपीएफ के ४० जवान शहीद हो गए हैं । जवानों की शहादत के बाद देश के साथ ही बॉलिवुड सिलेब्रिटीज भी इनके परिवारों की मदद के लिए आगे आए हैं ।
इस बीच बॉलिवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अपनी एनजीओ बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन की तरफ से शहीदों के परिवारों को मदद की पेशकश की है । सलमान की इस पेशकश की भारत के गृह राज्यमंत्री किरेन रिजिजू ने प्रशंसा की है । उन्होंने ट्‌वीट कर सलमान को धन्यवाद बोला और कहा कि वह स्वयं यह सुनिश्चित करेंगे सलमान के बीइंग ह्यूमन से मिली मदद को शहीदों के परिवारों तक पहुंचाया जाए । बता दें कि इससे पहले फिल्म उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक की टीम ने भी पुलवामा में हुए शहीदों के लिए १ करोड़ रुपये की सहायता राशि दी है । टीम ने आर्मी वेलफेयर फंड में १ करोड़ रुपये दान किए हैं । वहीं अमिताभ बच्चन की तरफ से भी खबर आ चुकी है कि वह शहीदों के परिजनों को ५-५ लाख रुपये देकर मदद करेंगे ।

Related posts

मैं आखिरकार अपने लक्ष्य तक पहुंच रही हूं : नोरा फतेही

aapnugujarat

जब बतौर अभिनेता लोगों तक पहुंचता हूं तो जिम्मेदारी महसूस होती है : आयुष्मान

editor

सोनू सूद के मदद का सिलसिला जारी

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1