Aapnu Gujarat
મનોરંજન

पहली बार मां बनेंगी कंगना रनौत

कंगना रनौत हमेशा ही बॉलिवुड फिल्मों में अपने बोल्ड और पावरफुल रोल में नजर आती हैं । अब ताजा खबर हैं कि कंगना बड़े पर्दे पर मां की भूमिका में भी दिख सकती हैं ।
मणिकर्णिका : द कवीन ऑफ झांसी और मेंटल है क्यां के अलावा कंगना अब बरेली की बर्फी के डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी की अगली फिल्म में नजर आएंगी । खबर है कि यह फिल्म कबड्डी के खेल पर बेस्ड होगी । कंगना इस फिल्म में कबड्डी खिलाड़ी की भूमिका में दिखेंगी । हमने सुना है कि फिल्म में कंगना कॉलेज की लड़की से लेकर मैरिड वुमन और फिर मां बनने के पड़ाव को भी पार करेंगी । यदि वाकई ऐसा होता है तो कंगना पहली बार स्कीन पर मां का किरदार निभाती दिखेंगी ।
फिलहाल कंगना मेंटल है क्यां की शूटिंग में व्यस्त हैं और वह जल्द ही अश्विनी की इस फिल्म की तैयारी में जुट जाएंगी । हालांकि यह बहुत ही मुश्किल किरदार है, लेकिन कंगना जो कि कैमरे के सामने अपना बेस्ट देने के लिए जानी जाती हैं, एक बार फिर अपनी शानदारी अदाकारी दिखने को तैयार है । बात लीड ऐक्टर की करें तो इस फिल्म में कंगना के ऑपोजिट होंगे सुमित व्यास, जो हाल ही में वीरे दी वेडिंग में करीना के ऑपोजिट नजर आ चुके हैं ।

Related posts

મેં કરણ જોહર સાથે ડેટિંગ કર્યું નથી : નેપાળી ડિઝાઇનર ગુરંગ

aapnugujarat

‘તેરે નામ’ની સિક્વલ બનશે

aapnugujarat

લિવ-ઇન રિલેશનશિપ અયોગ્ય નથી : કૃતિ સેનન

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1