Aapnu Gujarat
મનોરંજન

दीपिका-रणवीर की शादी की डेट फिक्स, तैयारियां शुरू !

बॉलिवुड के हॉट कपल्स में शुमार दीपिका पादुकोण और रणबीर सिंह की शादी की खबरें काफी वक्त से आ रही है । दोनों पिछले कई सालों से डेट कर रहे हैं, लेकिन कभी भी किसी ने न तो अपने अफेयर पर खुलकर बात की और अब न ही शादी की खबरों पर । अब जो खबर आई है उसके मुताबिक, दीपिका और रणवीर की शादी की डेट फिक्स हो गई है । फिल्मफेयर के अनुसार, दीपिका और रणवीर इस साल १९ नवंबर को शादी कर सकते हैं । यह भी कहा जा रहा है कि दीपिका और रणबीर के पैरंट्‌स ने शादी की तैयारियां शुरू कर दी है । अब अगर ये खबरें सही है, तो फिर अब देखना यह है कि दीपिका और रणवीर अपनी शादी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कब करेंगे । इस साल मार्च में खबर आई थी कि रणबीर और दीपिका डेस्टिनेशन वेडिंग कर सकते हैं और यहां तक कहा गया कि शादी में साउथ इंडियन रीति-रिवाजों के साथ ही पंजाबी शादी की रस्में भी निभाई जाएंगी ।
दीपिका और रणबीर एक-दूसरे को बेहद पसंद करते है । सोशल मीडिया पर दोनों के बीच प्यार साफ नजर आता है । दीपिका ने भी हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में रणबीर की जमकर तारीफ की और कहा था कि रणबीर एक एनर्जी से भरपूर इंसान होने के अलावा भी बहुत कुछ हैं । वह न केवल एक अच्छे इंसान है, बल्कि उनका काफी बड़ा दिल है ।
कुछ ऐसा ही हाल रणवीर का भी है । वह अक्सर दीपिका की फोटोज पर अपना इजहार-ए-दिल बयां करते रहते है । फिल्म की बात करें, तो जहां दीपिका शाहरुख खान स्टारर जीरो में नजर आएंगी, वहीं रणवीर इन दिनों सिंबा की तैयारियो में व्यस्त है ।

Related posts

અજયની તાનાજી ફિલ્મમાં સલમાન રહેશે

aapnugujarat

મુસલમાનોને સાથે લઈને ચાલો. માત્ર હિન્દુઓની જય-જય નહિ ચાલે : રાખી સાવંત

aapnugujarat

जुली-२ के तीन विडियो लीक होने से परेशानी बढ़ी

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1