Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

राबड़ी देवी की सुरक्षा बहाल सरकार ने वापस लिया फैसला : नीतिश पलटू राम, फिर पलटे : तेजस्वी

बिहार की नीतीश सरकार ने राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी की सुरक्षा कटौती का फैसला वापस ले लिया है । पूर्व के आदेश के तहत राबड़ी देवी के आवास पर तैनात ३२ बिहार मिलिट्री पुलिस के जवानों को वापस बुला लिया गया था ।
जब नए आदेश के तहत यह राबड़ी की सुरक्षा में फिर से ये जवान तैनात होंगे । हालांकि इससे पहले अपर पुलिस महानिदेशक (एडीजी) ने किसी भी सुरक्षाकर्मी के हटाए जाने की बात से इनकार किया था ।
उधर, सुरक्षा वापस होने के बिहार सरकार के फैसले पर प्रतिक्रिया देते हुए राबड़ी देवी के बेटे और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा, नीतीश कुमार ‘पलटू राम’ है । एक बार फिर वह अपने निर्णय से पलट गए । नीतीश कुमार को पहले यह साफ करना चाहिए कि जब गृह विभाग उसके ही पास है तो सुरक्षा वापस लेने का इससे पहले आदेश किसने किया था ?
बता दें कि रेलवे होटेल टेंडर घोटाले में हुई पूछताछ के बाद सुरक्षा हटाए जाने की बात सामने आई थी । राबड़ी देवी ने मीडिया से बात करते हुए कहा था, रात ९ बजे हमारी सुरक्षा बटा ली गई है, देखिए कि यह सरकार क्या कर रही है । यह मुझे और मेरे परिवार को मारने की साजिश की जा रही है ।
इससे अलावा तेजस्वी यादव और राबड़ी देवी ने अपनी सुरक्षा वापस करने को भी कहा था । इस पर तेजस्वी ने लिखा था, मेरी माता राबड़ी देवी जी ने पूर्व सीएम की हैसियत से प्राप्त सुरक्षा, मेरे भाई को विधायक के नाते और मुझे नेता प्रतिपक्ष के नाते प्राप्त सुरक्षा को हम बिहार के सीएम नीतीश कुमार को वापस सौंप रहे है ताकि वह तुच्छ ईर्षालु कार्य छोड़ सकारात्मक कार्यो पर ध्यान केन्द्रित कर सकें ।

Related posts

इंद्राणी मुखर्जी पर जेल में दंगा फैलाने का आरोप, केस दर्ज

aapnugujarat

झूठ बोलना आम आदमी पार्टी का संस्कार है : मनोज तिवारी

aapnugujarat

पैराडाइस पेपर्स : मौनव्रत में होने की रवींद्र किशोर सिन्हा ने बात की

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1