Aapnu Gujarat
ગુજરાત

भीड़ ने नवरंगपुरा पुलिस स्टेशन में तोड़फोड़ की : चार गिरफ्तार

लॉ गार्डन के पास गत रविवार को रात में पुलिस ने डिटेइन किए गए बाइक को छुड़ाने के लिए २५ लोगों की भीड़ नवरंगपुरा पुलिस स्टेशन में घुस गये थे और तोड़फोड़ किया गया था । नवरंगपुरा पुलिस का काफिला घटना स्थल पर पहुंच गया था और चार युवक को गिरफ्तार किया गया था और अन्य लोग फरार हो गये थे । पुलिस ने भीड़ के विरूद्ध में रायोटिंग और तोड़फोड़ का अपराध दर्ज करके उनको गिरफ्तार करने के लिए खोजबीन शुरू कर दी है ।
लॉ गार्डन क्षेत्र में गत रविवार को छुट्टी होने से लोग परिवार के साथ यहां घूमने के लिए आते है । लॉ गार्डन के पास कई असामाजिक तत्व बाइक पर बैठकर महिलाएं और लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करते है ।
इस दौरान गत दिन नवरंगपुरा पुलिस स्टेशन के पीएसआई एसएच मिस्त्री फूट पेट्रोलिंग में नल सर्कल के पास से जा रहे थे तब कई शख्स उनके बाइक ट्राफिक को बाधारूप हो इस तरीके से पार्क करके बैठे थे । पुलिस ने बाइक साइड पर पार्क करके बैठने का बताते हुए एक बाइकचालक ने अपनी बाइक साइड में पार्क करने के लिए इन्कार किया था । पीछे के हिस्से में नंबर प्लेट नहीं लगाने की वजह से और लाइसेंस मांगने पर उनके पास लाइसेंस नहीं होने का बताया था । पुलिस ने वाहन डिटेइन करके लॉ गार्डन पुलिस स्टेशन पर रखा गया था । फूट पेट्रोलिंग करके पुलिस कर्मचारी वापस आये तब बाइकचालक २५ लोगों को साथ में लेकर लॉ गार्डन पुलिस स्टेशन पर आये थे । बाइक डिटेइन क्यों किया है यह बताकर पुलिस कर्मचारियों के पास से बाइक की चाबी छीनने का प्रयास किया गया था । पुलिस ने चाबी देने का इन्कार करने पर भीड़ ने स्टेशन में तोड़फोड़ करना शुरू किया था । इसी वजह से पुलिस ने नवरंगपुरा पुलिस स्टेशन को जानकारी देने पर नवरंगपुरा पुलिस का स्टाफ लॉ गार्डन पुलिस स्टेशन पहुंच गये थे । पुलिस ने अतिफ महंमद शेख, आकीबअली अन्सारी, शोकीबअली अन्सारी, रफीक शेख (सभी निवासी- नूरभाई धोबी की चाली, गोमतीपुर) को गिरफ्तार किया गया है, अन्य फरार युवक को गिरफ्तार करने के लिए खोजबीन शुरू कर दी है ।

Related posts

ભાવનગરમા થયેલ બે હત્યાના બનાવનો ભેદ ઉકેલાયો

editor

સાવલીમાં મુખ્યમંત્રીશ્રીની ઉપસ્થિતિમાં યોજાયું વિરાટ નારી સંમેલન

aapnugujarat

આખરે શંકરસિંહ વાઘેલાનું ધારાસભ્યપદેથી રાજીનામું 

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1