Aapnu Gujarat
મનોરંજન

रिलीज हुए आलिया भट्ट की ‘राजी’ के दो पोस्टर

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म राजी का पहला पोस्टर सामने आ गया है । इसे आलिया ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है । उनके फैंस को यह काफी पसंद आ रहा है । बता दें, फिल्म का ट्रेलर १० अप्रैल को रिलीज होगा ।
पोस्टर शेयर करते हुए आलिया ने टि्‌वट पर लिखा, एक बेटी । इसके साथ उन्होंने इस फिल्म से जुडे़ लोगों को टैग किया है । इससे पहले आलिया ने फिल्म का टीजर भी शेयर किया था । ४० सेकंड के इस विडियो में वह बुर्का पहने नजर आई रही है । साथ ही वह किसी शख्स से फोन पर बातचीत कर रही है । विडियो के आखिर में वह कहती है कि हां, मैं राजी हूं और इसके बाद वह अपना चेहरा ढक लेती है ।
बता दें, ११ मई को रिलीज होने वाली राजी में आलिया एक ऐसी कश्मीरी लड़की का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी जिसे १९७१ में हुए भारत-पाक युद्ध के समय जासूसी करने के लिए बॉर्डर पार पाकिस्तान भेजा दिया जाता है । फिल्म को लेखक हरसिंदर सिक्का की नॉवल ‘कॉलिंग सहमत’ पर आधारित बताया जा रहा है ।
फिल्म में आलिया अपनी मां सोनी राजदान के साथ भी दिख सकती है । वहीं, ऐक्टर विकी कौशल भी लीड़ रोल में दिखाई देंगे । जंगली पिक्चर्स और धर्मा प्रॉडक्शन इस का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है । फिल्म के प्रड्यूसर विनीत जेन, करण जौहर, हीरू यश जौहर और अपूर्व मेहात है । फिल्म की शूटिंग कश्मीर, पंजाब और मुंबई जैसी लोकेशन्स पर हुई है ।

Related posts

उर्वशी ने ‘थिरुट्टू पेले 2’ के हिंदी रीमेक की डबिंग की शुरू

editor

कई लोगों ने मुझे ‘पैडमैन’ बनाने से मना किया था : ट्विंकल खन्ना

aapnugujarat

હની સિંહ અને શાલિની તલવારના ૧૦ વર્ષ જૂના લગ્ન જીવનનો આવ્યો અંત

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1