Aapnu Gujarat
મનોરંજન

कई लोगों ने मुझे ‘पैडमैन’ बनाने से मना किया था : ट्विंकल खन्ना

राइटर-प्रड्यूसर ट्विंकल खन्ना ने पिछले साल अपने प्रॉडक्शन हाउस ‘मिसेज फनीबोन्स मूवीज’ की शुरुआत की थी। ट्विंकल ने अपने पति अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ से फिल्म प्रॉडक्शन के क्षेत्र में कदम रखा था। फिल्‍म ‘पैडमैन’ को सामाजिक मुद्दे पर बनी सर्वश्रेष्‍ठ फिल्‍म का नैशलन अवॉर्ड मिला है। अब ट्विंकल ने एक बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि ऐसे कई सारे लोग थे जिन्होंने उन्हें पैड पर फिल्म बनाने से मना किया था। फिल्म का नैशनल पुरस्कार इस फिल्म को मिलने के बाद ट्विंकल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबा पोस्ट लिखा है। 
इस सफर की शुरुआत पांच साल पहले माहवारी पर कॉलम लिखने से हुई थी, इसके बाद मैंने अपनी दूसरी किताब में अरुनाचलम मुरुगनाथनम के बारे में लिखा और आखिरकार आया ‘पैडमैन’। कई लोगों ने पैड पर फिल्म बनाने से मुझे मना किया था और मिसेज फनीबोन्स मूवीज की पहली फिल्म ने राष्ट्रीय पुरस्कार जीता। कभी-कभी अच्छी नीयत के साथ जब आप शुरुआत करते हैं तो किस्मत आपका साथ देती है। इसके बाद ट्विंकल ने फिल्म के डायरेक्टर आर. बाल्की और फिल्म के कलाकारों को भी बधाई देते हुए उनकी सराहना की है। 
इससे पहले फिल्‍म की प्रड्यूसर ट्विंकल खन्‍ना ने ट्वीट किया था, ‘थैंक्‍यू! पूरी तरह से अभिभूत हूं। मैं कार में थी जब मैंने ट्वीट देखा और पता चला कि हमने सच में नैशनल अवॉर्ड जीता है। ट्विंकल के ट्वीट पर फिल्‍म के ऐक्‍टर अक्षय कुमार ने लिखा, ‘हां और दूसरा कॉल मेरे पास आया कि हमने बेस्‍ट फिल्‍म का नैशनल अवॉर्ड जीता है। मैं सिर्फ यही कह सकता हूं, सारी दुनिया से कहो, कॉपी दैट।

Related posts

હવે દક્ષિણની અભિનેત્રી શ્રદ્ધા શ્રીનાથ બોલીવુડ ફિલ્મમાં રહેશે

aapnugujarat

સની લિયોનીએ પાર્ટનર તરીકે રણવીરસિંહ પર પસંદગી ઉતારી

editor

સોનમ કપુર આનંદ આહુજા સાથે ડેટિંગ ઉપર છે : રિપોર્ટ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1