Aapnu Gujarat
ગુજરાત

पत्नी के हत्यारा भाई की भाई ने ही गिरफ्तारी करायी

उत्तरप्रदेश में पंच द्वारा पारिवारिक झगड़े में बैठक बुलाने के मामले में ओढव क्षेत्र में पति ने पत्नी का गला दबाकर की गई हत्या के सनसनी प्रकरण में पुलिस ने पति की गिरफ्तारी की है । हत्यारा पति के बड़े भाई ने ही इसकी गिरफ्तारी कराये होने की जानकारी सामने आयी है । उत्तरप्रदेश के आग्रा जिले में स्थित देवपुरा गांव में रहते सुनील का दो वर्ष पहले निशा के साथ शादी हुई थी । शादी बाद दोनों लोग देवपुरा संयुक्त परिवार में रहते थे, हालांकि संयुक्त परिवार में रहने के कारण निशा और सुनील के बीच विवाद हुआ था । संयुक्त परिवार के कारण अदरूनी कलह बढ़ जाने से एक महीने पहले सुनील और निशा यूपी से अहमदाबाद आ गये थे । वासुदेव ठाकुर की पत्नी घरेलु झगड़े के कारण दो महीने पहले माइके चली गई थी, जिसके कारण देवपुरा गांव में ठाकुर समाज के घरेलु झगड़े को लेकर पंच बुलाना था । रविवार के शाम के समय में सुनील के मोबाइल पर इसकी मां का फोन आया था और यह समाचार दिया था । फोन पर बात होने के बाद सुनील ने निशा को इस मामले में बात की थी, जिसमें निशा नाराज हो गई थी और आपका खानदान ही खराब है यह कहकर पंचायत में आपकी फैमिली के बारे में कहूंगी ऐसा कहा था । दोनों के बीच विवाद होने पर निशा ने सुनील को थप्पड़ मार दिया था, जिसमें सुनील नाराज होकर इसका गला दबाकर हत्या कर दी थी ।
निशा की हत्या करने के बाद इसके शव के पास बैठकर सुनील ने इसके भाई वासुदेव को फोन किया था और निशा की हत्या कर दी होने की जानकारी दी । पुलिस और वासुदेव पहुंचे उसके पहले सुनील निशा की शव रखकर फरार हो गया था । वासुदेव ने तुरंत घटना स्थल पर पहुंच गया था और पुलिस को जानकारी दी थी पुलिस सूत्रों के बताये अनुसार निशा की हत्या करके सुनील फरार हो गया था । रविवार को सीटीएम ब्रिज के नीचे सो गया था दूसरे दिन सुनील ने इसे अलग सीमकार्ड से वासुदेव को फोन किया था । सुनील पुलिस में उपस्थित हो जाए इसके लिए वासुदेव ने पुलिस को जानकारी दे दी थी ।

Related posts

નરેન્દ્ર મોદીએ મ્યુઝિયમની મુલાકાત લઇ ઝાંખી નિહાળી

aapnugujarat

ગુજરાતમાં ત્રણ દીવાદાંડીને પ્રવાસન હેતુથી વિકસાવવાનાં કામનું ખાતમુહુર્ત કરતા કેન્દ્રીય મંત્રીમાંડવિયા

aapnugujarat

ગીર સોમનાથ જીલ્લા ના વેરાવળ મા સમસ્ત ખારવા સમાજ તથા ગુજરાત મેરીટાઈમ બોડઁ ના ડાયરેક્ટર કિશોર કુહાડા દ્રારા જરુરીયાતમંદ દરેક સમાજ ને કીટનુ વિતરણ કરવામાં આવ્યું

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1