Aapnu Gujarat
ગુજરાત

लुटेरी दुल्हन सहित चार आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया

शादी करने की लालच और साजिश में शादी इच्छुक युवकों को फंसाकर उनके पास से रुपये वसूलकर उनको धोखा देती गैंग में लुटेरी दुल्हन सहित चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है । लुटेरी दुल्हन और इसकी गैंग द्वारा अभी तक में २४ से ज्यादा लोगों को धोखा दिया गया था और उनके पास से लाखों रुपये वसूल करने की चौंकानेवाली सच्चाई सामने आयी है । शहर कोटडापुलिस ने इस प्रकरण में लुटेरी दुल्हन काजल हसमुखभाई पटेल, रिया अशोकभाई पटेल सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार करके समग्र प्रकरण में आगे की जांच शुरू की गई है ।
इस बारे में मिली जानकारी के अनुसार, मोरबी शहर के निकट स्थित महेन्द्रनगर में रहते ३३ वर्षीय विजयभाई बोपलिया ने उनके पास के गांव में रहते रवजीभाई जो लड़के-लड़की के शादी कराने का काम करते होने की वजह से उनको शादी के लिए बात की थी । जिसके रवजीभाई ने अहमदाबाद में पटेल की लड़की होने का बताया था । जिसकी वजह से विजयभाई उनके मित्र रोहित, रवजीभाई और कंचनबहन नाम की महिला के साथ अहमदाबाद में सरसपुर की वासण शेरी में लड़की देखने के लिए आये थे । काजल नाम की युवती, उसकी बहन-जमाई और मां-पिता के साथ मुलाकात करने के बाद विजयभाई और काजल की शादी निश्चित हुई थी । शादी के तहत २.५० लाख रुपये देने का विजयभाई को युवतीपक्ष की तरफ से कहा गया था । सभी निश्चित होने के अनुसार २० सितम्बर को विजयभाई उनकी बुआ सहित अन्य सबंधियों के साथ घीकांटा कोर्ट में शादी करने आये थे । काजल, उनकी मां, बहन-जमाई और मौसी की बेटी रिया भी कोर्ट में आये थे । हिन्दू विधि से काजल और विजयभाई की शादी हुई थी । जिसकी वजह से विजयभाई ने २.५० लाख रुपये काजल को दिया था । पैसे मिलने के बाद काजल और इसके संबंधियों ने दस्तावेजों की जेरोक्ष निकालकर आते है यह कहकर विजयभाई को खड़ा रखकर वहां से निकल गये थे ।

Related posts

शहर में मौसम की कुल बारिश २.३४ इंच दर्ज हुई

aapnugujarat

સુરતમાં શહીદ દિવસે ભારતીય વિરોને સાચી શ્રદ્ધાંજલિ આપવા રત્નકલાકારોએ ૩૦૧ યુનિટ રક્ત એકત્ર કરીને શહીદોને સાચી શ્રદ્ધાંજલિ અર્પણ કરી.!

aapnugujarat

दाऊद के साथी को गुजरात एटीएस ने मुंबई से गिरफ्तार किया

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1