Aapnu Gujarat
National

गुजरात में आगामी विधानसभा चुनाव कि तैयारियां शुरू, प्रधानमंत्री लगातार दूसरी बार करेंगे गुजरात दौरा

गुजरात में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है। तैयारियां जोरो शोरो से चल रही है। हाल ही में अरविन्द केजरीवाल और भगवंत मान ने भी गुजरात का दौरा किया। और अब खबर आ रही है कि प्रधानमंत्री भी फिर एक बार गुजरात दौरे पर आने वाले है।

नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)लगातार दूसरे महीने गुजरात का दौरा करेंगे. पिछले महीने चार राज्यों में बीजेपी की शानदार जीत के बाद पीएम ने वहां रोड शो किया था. इस महीने भी पीएम दो दिन के दौरे पर रहेंगे. बता दें, गुजरात में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होना हैं. इस महीने की 19 और 20 तारीख को पीएम गुजरात में रहेंगें, उनका 19 को बनासकांठा और जामनगर में कार्यक्रम है जबकि 20 तारीख को वे दाहोद और गांधीनगर में कार्यक्रम को संबोधित करेंगें. वे महिला सम्मेलन, ट्राइबल सम्मेलन, और आयुष इंवेस्टमेंट सम्मेलन को संबोधित करेंगें.

गौरतलब है कि पिछले माह, पांच राज्‍यों के विधानसभा चुनावों के नतीजे आने के तुरंत बाद पीएम मोदी दो दिवसीय दौरे पर गुजरात पहुंचे थे और अहमदाबाद में रोड शो किया था. इस दौरान रोड के दोनों तरफ पीएम मोदी का स्वागत करने के लिए लोगों की भारी भीड़ मौजूद थी. गुजरात के बीजेपी नेता मनन दानी ने पीएम के रोडशो का एक कू पोस्ट किया था जिसमें पीएम गाड़ी से सबका अभिवादन करते नजर आए थे.

Related posts

ભારતના પૂર્વ એટોર્ની જનરલ સોલી સોરાબજીનું નિધન

editor

રાજ્યની તમામ શાળામાં ધો.૯થી ૧૨ના વિદ્યાર્થીઓની ૧૯ માર્ચથી પરીક્ષા યોજાશે

editor

અભિનેતા અરૂણ ગોવિલ ભાજપમાં જોડાયા

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1