Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

मुरैना में जहरीली शराब पीने से 10 लोगों की मौत

मध्य प्रदेश के मुरैना जिले से है, यहां जहरीली शराब पीने से 10 लोगों की मौत हो गई। जबकि पांच से सात लोगों को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें दो व्यक्तियों की हालत चिंता जनक बनी हुई है, जिन्हें इलाज के लिए ग्वालियर रेफर किया गया है। तो वहीं, जहरीली शराब पीने से हुई मौतों के बाद मुरैना जिला प्रशासन और पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है।
मुरैना जिले के एसपी अनुराग सुजानिया ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा, जहरीली शराब पीने से हुई मौत यह हादसा बागचीनी थाना स्थित छेरा मानपुर गांव और सुमावली थाना के पहवाली गांव का है। शराब के सेवन से मानपुर गांव में 6 लोगों की मौत हुई है। तो वहीं, पहवाली गांव में 4 लोग मौत हुई है। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बीमार लोगों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक, 11 जनवरी की सुबह सबसे पहले मामला बागचीनी थाना क्षेत्र के मानपुर गांव से सामने आया था। यहां जहरीली शराब पीने से एक व्यक्ति की हालत बिगड़ गई, जिसके बाद परिजन गंभीर हालत में लेकर उसे ग्वालियर जाने लगे, जहां रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। व्यक्ति का शव लेकर जब परिजन गांव पहुंचे तो पता चला कि गांव में शराब पीने की वजह से कई और लोगों की तबीयत बिगड़ गई है। इसके कुछ देर बाद 6 और लोगों की भी मौत हो गई, जिसके बाद सूचना पर स्थानीय पुलिस भी पहुंच गई और बीमार को लोगों को मुरैना जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां तीन और लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई। मुरैना जिला अस्पताल के डॉ. राघवेंद्र सिंह ने बताया कि सभी लोगों की मौत जहरीली शराब पीने से हुई है। वहीं, कई की तबीयत खराब है।

Related posts

1 terrorist killed in gunfight with Security forces in Tral

aapnugujarat

राजस्थान से मनमोहन सिंह का चुनाव निर्विरोध हुआ

aapnugujarat

IMF ने नए कृषि कानूनों का किया समर्थन

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1