Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

मुंगेर गोलीकांड पर बोले राउत – ऐसी घटना दूसरे राज्य में होती तो भाजपा राष्ट्रपति शासन की मांग करती

बिहार चुनाव के बीच मुंगेर में हुई गोलीबारी की घटना को लेकर शिवसेना ने हिंदुत्व पर हमला बताया है। शिवसेना के राज्यसभा सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय राउत ने मुंगेर गोलीकांड को लेकर कहा, अगर ऐसी घटना दूसरे राज्य में होती तो अब तक भाजपा राष्ट्रपति शासन की मांग करने लगती। संजय राउत ने कहा, मुंगेर गोलीबारी की घटना हिंदुत्व पर हमला है। यदि ऐसी घटना महाराष्ट्र, पश्चिम बंगाल या राजस्थान में होती थी, तो राज्यपाल और भाजपा नेता राष्ट्रपति शासन की मांग करते थे। तो, बिहार के राज्यपाल और भाजपा नेता अब सवाल क्यों नहीं उठा रहे हैं?
बता दें, बिहार के मुंगेर में गोलीकांड को लेकर गुरुवार को फिर बवाल हुआ। गुस्साए लोगों ने पूरब सराय थाने में आग लगा दी। उग्र भीड़ ने कई पुलिस वाहन फूंक दिए। एसडीओ व डीएसपी के दफ्तर व आवास पर भी पथराव किया गया। जिले की स्थिति को देखते हुए चुनाव आयोग ने जिला कलेक्टर राजेश मीणा व एसपी लिपि सिंह को हटा दिया।
घटना को लेकर बिहार चुनाव आयोग के सीईओ ने ट्वीट कर बताया, मुंगेर की एसपी और डीएम को तत्काल प्रभाव से हटा दिया गया है। उन्होंने लिखा, ‘मुंगेर में मौजूदा स्थिति के मद्देनजर, चुनाव आयोग ने एसपी और डीएम मुंगेर को तत्काल हटाने का आदेश दिया है। आयोग ने श्री असंगबा चुबा एओ, मंडल आयुक्त, मगध को पूरी घटना की जांच करने का आदेश दिया है, जिसे अगले सात दिनों के भीतर पूरा किया जाना है’।

Related posts

Delhi court dismisses DK Shivakumar’s bail plea in Money laundering case

aapnugujarat

भारत ने ‘ब्रह्मोस सुपरसोनिक क्रूज मिसाइल’ का किया सफल परीक्षण

editor

राहुल के 15 मिनट के बयान पर शाह का पलटवार

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1