Aapnu Gujarat
મનોરંજન

कंगना ने फिर साधा करण जौहर पर निशाना, कहा -‘इंडस्ट्री आपके पापा ने नहीं बनाई है’

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक बार फिर फिल्ममेकर और प्रोड्यूसर करण जौहर पर अपना निशाना साधा। कंगना ने करण पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया। उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री करण जौहर या उनके पापा ने नहीं बनाई। कंगना ने ट्वीट कर लिखा-इंडस्ट्री सिर्फ़ करण जोहर/उसके पापा ने नहीं बनाई, बाबा साहेब फाल्के से लेकर हर कलाकार और मज़दूर ने बनाई है,उस फौजी ने जिसने सीमाओं को बचाया, उस नेता ने जिसने संविधान की रक्षा की है,उस नागरिक ने जिसने टिकट खरीदा और दर्शक का किरदार निभाया, इंडस्ट्री करोड़ों भारतवासीयों ने बनाई है।
वहीं कंगना के इस ट्वीट को देख सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘दंबग 3’ के प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी भड़क गए। उन्होंने कंगना के ट्वीट को रीट्वीट कर जमकर खरी खोटी सुनाई। कंगना के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए निखिल द्विवेदी ने लिखा-‘इस तर्क से फिल्म जगत के भी एक एक व्यक्ति ने सारे भारतवर्ष का निर्माण किया है। हर चीज में हमारा भी उसी तरह योगदान है। आपको बनाने में भी। आपकी फिल्मों कि टिकट भी हम ने खरीदी है मगर कल को आप कुछ गलत करें या सही तो हम सम्पूर्ण फिल्मजगत को ना तो दोषी ठहरा सकते हैं ना दाद दे सकते हैं।’
निखिल द्विवेदी का ट्वीट देख कंगना का गुस्सा सांतवें आसमान पर चला गया और उन्होंने रिप्लाई करते हुए लिखा- ‘क्या निर्माण किया? आइटम नम्बर्ज का? अधिकतर वाहियात फिल्मों का? ड्रग्स कल्चर का? देशद्रोह और टेररिजम का? बॉलीवुड पे दुनिया हंसती है, देश का हर जगह मखौल बनाया जाता है, पैसे और नाम तो दवूद ने भी कमाया है मगर इज्जत चाहिए तो उसे कमाने की कोशिश करो काली करतूतें छुपाने की नहीं।’ कंगना और निखिल की ये सोशल साइट पर हो रही लड़ाई काफी बढ़ गई। दोनों ही ट्विटर पर एक के बाद एक ट्वीट कर एक-दूसरे पर निशाना साध रहे हैं। बता दे कि कंगना सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से करण जौहर को लेकर कई ट्वीट कर रही हैं। न्होंने करण जौहर, महेश भट्ट और आदित्य चोपड़ा पर सुशांत की हत्या का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि बॉलीवुड के बड़े फिल्ममेकर्स और प्रोडक्शन हाउस ने सुशांत का करियर तबाह किया। उन्होंने आरोप लगाया है कि बॉलीवुड में सिर्फ स्टार किड्स को बढ़ावा दिया जा रहा है।

Related posts

રાખી સાવંતે મા બનવાની ઈચ્છા વ્યક્ત કરી

aapnugujarat

વુમનિયામાં કૃતિ સનુન અને તાપસી સાથે કામ કરનાર છે

aapnugujarat

કંગના મણિકર્નિકા ફિલ્મને લઇ આશાવાદી

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1