Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

दूध भी हुआ मंहगा

नई दिल्ली। प्याज, आलू अन्य सब्जी की कीमतों में लगी बढ़ोत्तरी की आग के बाद दिल्ली और एनसीआर में दूध भी मंहगा हो गया है। दिल्ली एनसीआर में सबसे ज्यादा दूध की आपूर्ति करने वाली मदर डेयरी ने दूध के नए दाम जारी कर दिए हैं। नई कीमतों के तहत अब 1 लीटर के बल्क वेंडेड मिल्क (Token Milk) के लिए ग्राहक को 42 रुपए देना होंगे, पूर्व में यह 40 रुपए थे।

टोन्ड मिल्क की एक लीटर की थैली के लिए अब 42 रुपए के मुकाबले 45 रुपए चुकाने होंगे। वहीं आधा लीटर की थैली के लिए 22 रुपए के बजाय 23 रुपए देना होंगे। डबल टोन्ड मिल्क के एक लीटर पैक के लिए 36 के बजाय 39 रुपए देना होंगे, वहीं आधा लीटर के पैक की नई कीमत 19 के बजाय 20 रुपए होगी।

गाय का एक लीटर दूध नई कीमतों के तहत 44 के बजाय 47 रुपए का पड़ेगा, वहीं आधा लीटर दूध के लिए 24 रुपए चुकाने होंगे। सुपर टी मिल्क की आधा लीटर की थैली 24 रुपए के बजाय नई कीमतों के बाद 25 रुपए में पड़ेगी।

इसी तरह फुल क्रीम मिल्क की एक लीटर की थैली के लिए अब 53 रुपए के मुकाबले 55 रुपए चुकानें होंगे, वहीं आधा लीटर की थैली के 27 रुपए के बजाय 28 रुपए देने होंगे। फुल क्रीम प्रीमियम मिल्क की आधा लीटर थैली के लिए अब तक 29 रुपए देना पड़ रहे थे, नई कीमतें जारी होने के बाद 30 रुपए देना होंगे।

Related posts

કાશ્મીર આપણું છે, કાશ્મીર આપણું હતું અને આપણું જ રહશેઃ રાજનાથસિંહ

aapnugujarat

અમે સમજી વિચારીને વેક્સીનેશન પોલિસી બનાવી છે, અમારા પર ભરોસો કરો : સરકારનો સુપ્રિમમાં જ્વાબ

editor

કેરળમાં જળતાંડવ : મૃતાંક ૮૨ને પાર

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1