Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

सुप्रिया सुले के काफिले में शामिल आठ वाहनों का नो पार्किंग को लेकर कटा चालान

नैशनल कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) की सांसद सुप्रिया सुले के काफिले में शामिल आठ वाहनों का चालान काटा गया है। सांसद के ये वाहन सोलापुर में नो पार्किंग क्षेत्र में खड़े किए गए थे। वह विधानासभा चुनाव से पहले जनसंपर्क अभियान में हिस्सा लेने आई थीं। जब कार्यक्रम शुरू हुआ, तो इलाके में जाम लग गया। इसके बाद पुलिस ने नो पार्किंग क्षेत्र में खड़े वाहनों को हटाने को कहा। अनुरोध के बाद भी इन वाहनों को नहीं हटाया गया। जिसके बाद आठ वाहनों पर जुर्माना लगाया गया। 
सोलापुर में सुले ने डफरिन चौक पर इंडियन मेडिकल असोसिएशन के हॉल में विधानासभा चुनाव से पहले जनसंपर्क अभियान संवाद तैशी में हिस्सा लिया था। एक पुलिस अधिकारी के अनुसार जब कार्यक्रम शुरू हुआ तो इलाके में यातायात जाम लग गया। उस पर पुलिस ने कार्यक्रम आयोजकों से इंडियन मेडिकल असोसिएशन के हॉल के बाहर नो पार्किंग क्षेत्र में खड़े वाहनों को हटाने को कहा। 
पुलिस का कहना है कि बार बार अनुरोध किए जाने के बाद भी इन वाहनों को नहीं हटाया गया। अधिकारी के मुताबिक उसके बाद इन आठ वाहनों पर मोटर वाहन अधिनियम के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत जुर्माना किया गया। उनमें कुछ एसयूवी वाहन भी थे। अधिकारी ने कहा कि इन वाहनों में एनसीपी के नाम पर दर्ज एक वाहन और एक अन्य वाहन शामिल थे जिससे बारामती की लोकसभा सदस्य सुले इस कार्यक्रम के लिए पहुंची थीं। इस मामले में एसीपी युवा शाखा के कुछ सदस्यों ने दावा किया कि वाहनों को खड़ा करने के लिए कोई और जगह नहीं थी। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस ने यह कार्रवाई जानबूझकर की।

Related posts

અંબાલામાં વાયુસેના પ્રમુખ કરશે પાંચ રાફેલ વિમાનોની આગેવાની અને સ્વાગત

editor

१ महीने में ५२ नवजात बच्चों की मौत के मुद्दे पर मानवाधिकार आयोग ने भेजा झारखंड सरकार को नोटिस

aapnugujarat

एक इंटरव्यू में बोले इसरो चीफ सिवन – मैं सबसे पहले एक भारतीय हूं

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1