Aapnu Gujarat
મનોરંજન

पंजाबी म्युजिक विडियो में नजर आएंगी शमिता शेट्टी

बॉलिवुड में किसी समय सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार रहीं शमिता शेट्टी पिछले काफी दिनों से रुपहले पर्दे से गायब है । फिल्मो में ऐक्टिंग के अलावा उन्होंने फैशन डिजाइनिंग, इंटीरियर डिजाइनिंग, डांसिंग, ट्रैवलिंग जैसे कई प्रफेशन में अपना हाथ आजमाया है । अब शमिता पंजाबी म्युजिक विडियो में डेब्यू करने जा रही है । बताया जा रहा है कि शमिता के इस पंजाबी डेब्यू विडियो को उनके जीजा और शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा डायरेक्टर करने जा रहे है । यह एक डांस नंबर होगा ।
शमिता इससे पहले शरारा शरारा, चोरी पे चोरी और बरस जा ऐ बादल जैसे बॉलिवुड़ डांस नंबर्स में नजर आ चुकी है । इस गाने का टाइटल तेरी मां होगा जिसकी शूटिंग एक गांव के ढाबे और एक नाइट क्लब में की जाएगी ।
इस पंजाबी सॉन्ग में शमिता के ऑपोजिट टिकटॉक स्टार मानव छाबड़ा दिखाई देंगे । इस बारे में बात करते हुए शमिता ने कहा, यह बहुत मजेदार पंजाबी सॉन्ग है और इसके जरिए मुझे अपना मनपसंद काम करने का मौका मिल रहा है और वह है डांस । हमने इस गाने की शूटिंग एक दिन में मुंबई में पूरी कर ली । आगे शमिता ने कहा, जीजू के साथ पहली बार काम करते हुए मुझे काफी मजा आया । अपने जानने वालों में मुझे वह सबसे जुनूनी आदमी लगते हैं और वह सरप्राइज देते रहते हैं ।

Related posts

મોડેલિંગ હવે બહુ સિરિયસ વ્યવસાય બની ગયો છે : બિપાશા

aapnugujarat

कपिल के बर्थडे पर सुनील ने भाई कहते हुए भेजा मेसेज

aapnugujarat

સની લિયોનીએ પાર્ટનર તરીકે રણવીરસિંહ પર પસંદગી ઉતારી

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1