Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

मौजूदा संसद सत्र को 10 दिन तक बढ़ाए जाने की संभावना

मौजूदा संसद सत्र 10 दिन तक बढ़ सकता है। भाजपा की संसदीय दल की हुई बैठक में इस बात का निर्णय लिया गया है। संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद मोदी भी अन्य सांसदों के साथ मौजूद थे। बैठक संसद की लाइब्रेरी बिल्डिंग में हुई। इस बैठक में अमित शाह ने संसद के सत्र में इजाफा किए जाने का संकेत दिया है। भाजपा संसदीय दल की बैठक में गृह मंत्री अमित शाह ने सांसदों को कहा कि सत्र 10 दिन के लिए बढ़ाना पड़ेगा। उसके लिए सांसदों को तैयार रहना चाहिए।

इससे पहले हुई भाजपा संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत कई नेता मौजूद रहे थे। तब पीएम मोदी ने सांसदों को उनके निर्वाचन क्षेत्रों पर ध्यान केंद्रित करने का निर्देश दिया था।बैठक में पार्टी अध्यक्ष और गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि सरकार ने इस सत्र में 25 बिल लिस्ट किए हैं।

जिनको सरकार पास करवाना चाहती है। इसके साथ ही बीजेपी संसदीय दल की बैठक में नए संगठन महामंत्री बीएल संतोष का भी परिचय कराया गया। वह भी इस बैठक में मौजूद थे। बैठक में गृहमंत्री अमित शाह के अलावा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी मौजूद रहे। इस बैठक में कई अहम मुद्दों पर चर्चा की गई। बैठक में अमित शाह ने सांसदों से कहा कि 10 दिन के लिए संसद के सत्र को बढ़ाए जाने के लिए तैयार रहें।

Related posts

પંજાબ પોલીસે ચાર શંકાસ્પદ આતંકીઓને ઝડપ્યાં

aapnugujarat

आप कार्यकर्ता भाजपा में शामिल!

aapnugujarat

કોર્ટ કેમ્પસમાં પાર્ક કરેલી કાર નીચે દીપડાનું બચ્ચું મળતા ફફડાટ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1