Aapnu Gujarat
રમતગમત

ओलिंपिक २०२० में भी स्वर्णिम लय में उतरेंगी हिमा दास : कोच

‘ढिंग एक्सप्रेस’ के नाम से मशहूर भारतीय स्टार ऐथलीट हिमा दास ने इन दिनों अपने गोल्डन अभियान से धूम मचाई हुई है । हिमा दास ने एक महीने में ५ गोल्ड अपने नाम कर दुनिया भर में ऐथलेटिक्स खेलों में अपने नाम का डंका बजाया है । शनिवार को चेक रिपब्लिक में जारी एक इंटरनैशनल इवेंट के ४०० मीटर रेस में भी हिमा ने गोल्ड मेडल अपने नाम किया । इस दौड़ के लिए उन्होंने ५२.०९ सेकंड का समय लिया । उनके इस स्वर्णिम अभियान से उनके कोच निपुण दास भी गदगद हैं ।
निपुण दास ने उम्मीद जताई है कि हिमा अपनी इस शानदार फॉर्म को तोक्यो ओलिंपिक में भी जारी रखेंगी । निपुण दास ने हिमा के प्रदर्शन पर मीडिया से बात करते हुए कहा, जिस लय में हिमा दास इन दिनों प्रदर्शन कर रही हैं मैं उससे बहुत खुश हूं । मैं उम्मीद करता हूं कि वह आने वाले खेलों में भी इसी तरह का अपना परफॉमेर्ंस जारी रखेंगी ।
हिमा के कोच ने आगे कहा, मुझे उम्मीद है कि वह इसी लय को बरकरार रखते हुए २०२० ओलिंपिक में ऐसा ही प्रदर्शन करेंगी । देश को उन पर गर्व है । बता दें हिमा का यह इस महीने कुल ५वां स्वर्ण पदक है । इससे पहले वे २ जुलाई को यूरोप में, ७ जुलाई को कुंटो ऐथलेटिक्स मीट में, १३ जुलाई को चेक गणराज्य में ही और १७ जुलाई को टाबोर ग्रां प्री में अलग-अलग स्पर्धाओं में स्वर्ण जीत चुकी हैं ।

Related posts

पूर्व भारतीय क्रिकेटर कपिल देव को पड़ा दिल का दौरा

editor

પ્રથમ ટ્‌વેન્ટીમાં ભારત ઉપર ઓસ્ટ્રેલિયાની ચાર રને જીત

aapnugujarat

માર્ક બાઉચર ટી૨૦ વર્લ્ડ કપ બાદ દ.આફ્રિકાની ટીમનું કોચ પદ છોડી દેશે

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1