Aapnu Gujarat
રમતગમત

ओलिंपिक २०२० में भी स्वर्णिम लय में उतरेंगी हिमा दास : कोच

‘ढिंग एक्सप्रेस’ के नाम से मशहूर भारतीय स्टार ऐथलीट हिमा दास ने इन दिनों अपने गोल्डन अभियान से धूम मचाई हुई है । हिमा दास ने एक महीने में ५ गोल्ड अपने नाम कर दुनिया भर में ऐथलेटिक्स खेलों में अपने नाम का डंका बजाया है । शनिवार को चेक रिपब्लिक में जारी एक इंटरनैशनल इवेंट के ४०० मीटर रेस में भी हिमा ने गोल्ड मेडल अपने नाम किया । इस दौड़ के लिए उन्होंने ५२.०९ सेकंड का समय लिया । उनके इस स्वर्णिम अभियान से उनके कोच निपुण दास भी गदगद हैं ।
निपुण दास ने उम्मीद जताई है कि हिमा अपनी इस शानदार फॉर्म को तोक्यो ओलिंपिक में भी जारी रखेंगी । निपुण दास ने हिमा के प्रदर्शन पर मीडिया से बात करते हुए कहा, जिस लय में हिमा दास इन दिनों प्रदर्शन कर रही हैं मैं उससे बहुत खुश हूं । मैं उम्मीद करता हूं कि वह आने वाले खेलों में भी इसी तरह का अपना परफॉमेर्ंस जारी रखेंगी ।
हिमा के कोच ने आगे कहा, मुझे उम्मीद है कि वह इसी लय को बरकरार रखते हुए २०२० ओलिंपिक में ऐसा ही प्रदर्शन करेंगी । देश को उन पर गर्व है । बता दें हिमा का यह इस महीने कुल ५वां स्वर्ण पदक है । इससे पहले वे २ जुलाई को यूरोप में, ७ जुलाई को कुंटो ऐथलेटिक्स मीट में, १३ जुलाई को चेक गणराज्य में ही और १७ जुलाई को टाबोर ग्रां प्री में अलग-अलग स्पर्धाओं में स्वर्ण जीत चुकी हैं ।

Related posts

यशस्विनी ने स्वर्ण जीता, भारत के लिए नौवां ओलंपिक कोटा

aapnugujarat

Imran Khan becomes a great cricketer to puppet of Pakistan army and terrorists : Mohammad Kaif

aapnugujarat

कोहली ने की सचिन की बराबरी : बुमराह ४ स्थान पर

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1